जल्द आएगा Oppo Find Z , कंपनी ने किया कन्फर्म

Oppo का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि इस फोन का नाम क्या होगा ? आपको बता दें कि यह बात कंपनी के वाइस प्रेजिडेंट ब्रायन शेन ने कन्फर्म कर दी है. अब ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोन Oppo Find Z हो सकता है. जानकारी के मुताबिक, 2018 में पेश किए गए Find X के सक्सेसर के तौर पर इसे पेश किया जाएगा. मतलब कि यह उस फोन का अपग्रेडेड वर्जन होगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बात भी लगभग कन्फर्म हो गई है कि इस अगले फोन में 10X हाईब्रिड ऑप्टिकल जूम कैमरा मिलेगा. वहीं नई हाइब्रिड ऑप्टिकल जूम टेक्नॉलजी की मदद से यूजर्स अपने स्मार्टफोन से 10xजूम तक फोटो क्लिक कर सकेंगे. साथ ही आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि चीन की कंपनी ओप्पो ने हाल ही में बार्सिलोना में आयोजित MWC में अपने 10X लॉसलेस जूम स्मार्टफोन कैमरे को भी शोकेस कर दिया था, जहां इसे लेकर भी चर्चाओं का बाजार काफी गर्म था. 

जनकारी की अनुसार पिछले महीने पेश किए गए इस जूम टेक्नॉलजी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आपको मिलेगा. साथ ही मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में कंपनी ने यह ऐलान भी किया था कि वह जल्द ही स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाले 5G फोन लॉन्च कर देगी. जबक इस नए फोन में 4,065mAh बैटरी भी दिए जाने की बात सामने आई है. फ़िलहाल कीमत को लेकर जानकारी नहीं है. लेकिन इससे पहले यानी की 2018 में पेश किए गए Oppo Find X को कंपनी ने 59,990 रुपये की साथ पेश किया था. 

 

कम कीमत और दमदार फीचर्स के साथ हुवावे ने पेश किया HUAWEI Y7 (2019)

वेबसाइट पर दर्ज हुआ Oneplus 7, जानिए क्या है इसकी सच्चाई ?

फिर परेशान हुए यूजर्स, बग का शिकार हुआ फेसबुक

Airtel-Vodafone ने बदले अपने ये दमदार प्लान, अब यूजर्स को होगा अधिक फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -