यह है ओप्पो का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन, बाजार से जमकर लूट रहा वाहवाही

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी में शुमार Oppo द्वारा इस माह की 5 तारीख़ को अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Oppo F11 Pro लॉन्च किया गया था. आपको बता दें कि पिछले दिनों इस फोन को पहली सेल की लिए 15 मार्च को पेश किया गया था, जहां फोन को लाखों की संख्या में बेचा गया था. वहीं अब जल्द ही इस फोन की दूसरी सेल भी आयोजित की जानी है. बता दें कि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे प्री-ऑर्डर भी कर सकते हैं. तो आइए जानते है Oppo F11 Pro की फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की बारे में...

Oppo F11 Pro के फीचर्स पर गौर करें तो इस फोन में कंपनी 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दे रही है और इसका आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 का है. वहीं इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.90 फीसद तक का है. जबकि इस नए फोन में कंपनी ने MediaTek Helio P70 प्रोसेसर को शामिल किया है. यह आपको 6GB+128GB मेमोरी ऑप्शन में मिल जाएगा. बता दें कि फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर आधारित कलर ओएस 6 पर काम करने में सक्षम है. 

कैमरे फीचर्स की बात की जाए तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा आपको मिलेगा. जहां इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. ओप्पो ने इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी शूटर कैमरा उपलब्ध कराया है. इसमें आपको पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी. कीमत की बात की अजय तो यह फोन शुरुआती कीमत 24,990 रुपये की साथ उपलब्ध है. 

अब शाओमी ला रही है Redmi 7, जानिए क्या है लॉन्चिंग डेट ?

अब नोकिया लाई वायरलेस Earphone, कीमत जान खरीदने से हाथ खींच लेंगे पीछे

पहली ही सेल में छा गया Redmi Note 7, बेच दिए 2 लाख स्मार्टफोन

VIVO कर रही है S सीरीज की शुरुआत, इस कीमत के साथ आएगा पहला फोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -