अब शाओमी ला रही है Redmi 7, जानिए क्या है लॉन्चिंग डेट ?

Xiaomi द्वारा 18 मार्च को चीन में Redmi Note 7 Pro को लॉन्च किया जाना है. साथ ही ऐसा भी लग रहा है कि कंपनी इसी दिन किसी नए प्रोडक्ट को भी लॉन्च करेगी. जबकि रिपोर्ट्स की मानें तो ये प्रोडक्ट Redmi 7 हो सकता है. हालांकि यह सब कुछ लॉन्चिंग के बाद स्पष्ट हो जाएगा. 

इसे लेकर रेडमी प्रेसिडेंट Lu Weibing ने एक Weibo पोस्ट के जरिए पुष्टि करते हुए कहा है कि 18 मार्च को Redmi Note 7 Pro के साथ ही एक नए प्रोडक्ट को भी चेन में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि प्रेसिडेंट ने प्रोडक्ट का नाम नहीं लिया है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि ये प्रोडक्ट Redmi 7 होगा. 

एक अन्य पोस्ट में शाओमी के सीईओ Lei Jun ने लोगों से पूछा भी था कि वो रेडमी 7 से क्या उम्मीद करते हैं. जून द्वारा रेडमी 7 के कुछ खास फीचर्स को टीज भी किया गया था. जनवरी के माह में जून ने रेडमी 7 की कीमत भी बताई थी. अतः अब उम्मीद है कि Redmi 7 की कीमत चीन में 700 युआन और 800 युआन के बीच तय हो सकती है. इसके कुछ फीचर्स की बात की जाए तो Redmi 7 में 3.5mm हेडफोन जैक और IR ब्लास्टर होगा. जबकि पवार की लिए इसमें बड़ी बैटरी होगी. जबकि इसकी डिस्प्ले 6.26-इंच LCD डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4GB रैम, 64GB स्टोरेज, 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा कंपनी इसमें उपलब्ध करा सकती है. 

Microsoft की रिपोर्ट ने दुनियाभर को चौंकाया, 80 करोड़ डिवाइस में चल रहा 'विंडोज़ 10'

Amazon Quiz Today : यह मौजूद है जवाब, इन 5 सवालों के सहारे जीतें 5 हजार रु

Paytm Holi 2019 offer : एक छोटी सी कोशिश और पाएं 4000 रु कैशबैक

फिर संकट में घिरी फेसबुक, अरबों यूजर्स का डाटा हुआ लीक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -