VIVO कर रही है S सीरीज की शुरुआत, इस कीमत के साथ आएगा पहला फोन
VIVO कर रही है S सीरीज की शुरुआत, इस कीमत के साथ आएगा पहला फोन
Share:

चीन की दमदार स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी में शामिल VIVO अब S सीरीज में कदम रखने जा रही है. खबरे है कि Vivo जल्द ही S सीरीज का S1 स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. इसके लिए कंपनी तैयारियों में भी लग गई है. साथ ही इससे जुडी एक खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन भी पॉप सेल्फी कैमरा तकनीक से लैस होगा. बता इससे पहले Vivo V15 भी इसी फीचर की साथ पेश किया गया है. बताया जा रहा है कि आने वाला यह नयाफोन Vivo V15 का रिब्रैंडेड वर्जन होगा.जानकारी के मुताबिक, इससे पहले Vivo भारत में Vivo V15 और Vivo V15 Pro उतार चुकी है. दोनों हे फोन भारत में काफी बिक रहे हैं. 

Vivo S1 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

आपको बता दें कि इस फोन में आपको डुअल-सिम Vivo S1 स्मार्टफोन में 6.53 इंच IPS LCD फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी. बता दें कि इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो P70 Soc दिया है और यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड पाई 9.0 पर काम करने में सक्षम है. जबकि स्टोरज की बात करे तो इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है. वाहन स्टोरेज बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट रहेगा. इसमें ड्यूल सिम 4G LTE स्लॉट रहेगा. 

Vivo S1 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. साथ ही स्मार्टफोन के रियर में 12MP+8MP+5MP सेंसर्स मौजूद रहेगा. वहीं फोन Vivo S1 में 24.8MP सेल्फी कैमरा कंपनी देगी. जो कि फुल डिस्प्ले में ही आएगा. जबकि स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4000mAh बैटरी मौजूद है. वहीं इसकी कीमत की बात की जाए तो कीमत 2000 युआन (लगभग 20,000 रुपये) रहेगी. 

Asus OMG Days Sale : 14 मार्च तक चलेगी सेल, फोन पर मिल रहा 6 हजार रु तक का डिस्काउंट

फिर संकट में घिरी फेसबुक, अरबों यूजर्स का डाटा हुआ लीक

Amazon Quiz Today : यह मौजूद है जवाब, इन 5 सवालों के सहारे जीतें 5 हजार रु

...तो 20 दिनों के बाद किसी काम का नहीं रहेगा आपका PAN कार्ड, झटपट कर लें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -