Nokia के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम
Nokia के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम
Share:

HMD Global ने पिछले साल भारतीय बाजार में पेंटा रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन Nokia 9 PureView को लॉन्च किया था. इसकी कीमत में अब Rs 15,000 की कटौती की गई है जिसके बाद यूजर्स इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं. नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है. इसमें खास फीचर्स के तौर पर पेंटा रियर कैमरे के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. भारत में यह स्मार्टफोन एक स्टोरेज वेरिएंट और एक ही कलर वेरिएंट में उपलब्ध है. यूज़र्स के लिए ये सुनहरा मौका हैं. 

बता दें कि Nokia 9 PureView को भारत में Rs 49,999 की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, वहीं अब इसमें Rs 15,000 की कटौती की गई है. अब यह स्मार्टफोन Rs 34,999 की कीमत के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन सिंगल ब्लू कलर वेरिएंट में ही अवेलेबल है.

Nokia 9 PureView के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Nokia 9 PureView में 5.99 इंच का क्वाड एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440x2960 पिक्सल है. Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन को Snapdragon 845 चिपसेट पर पेश किया गया है. फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के​ लिए कुल 6 कैमरे दिए गए हैं. इसमें तीन मोनोक्रोम सेंसर्स 12MP के हैं. जबकि 12MP के दो RGB सेंसर मौजूद हैं. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Nokia 9 PureView में पावर बैकअप के लिए 3,320mAh की बैटरी दी गई है. सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. जबकि कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और एनएफसी आदि की सुविधा दी गई है. यह फोन IP67 सर्टिफाइड है जो कि फोन को पानी व धूल-मिट्टी अवरोधक बनाता है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, कल भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy M31

आज भारत में लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5g , जानें क्या है कीमत

Jio : इस सस्ते प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -