भारत में Oppo F15 का 4GB + 128GB वेरिएंट इस दिन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत
भारत में Oppo F15 का 4GB + 128GB वेरिएंट इस दिन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत
Share:

Oppo F15 को लेकर पिछले दिनों खबर ये सामने आ रही थी कि इस शानदार स्मार्टफोन का 4GB + 128GB स्टोरेज डिवाइस जल्द ही भारत में पेश होने वाला है. जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर पहले से ही लिस्ट हो चूका था. लेकिन, लिस्टिंग के समय स्मार्टफोन का दाम का खुलासा नहीं किया था. वहीं, अब कंपनी ने ऑफिसियल तौर पर 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को देश में पेश कर दिया गया है और यह सताहिस जुलाई से पहली बार सेल के लिए अवेलेबल होगा. इस शानदार स्मार्टफोन में सीर्फ स्टोरेज का ही डिफरेंस है, बाकी सभी स्पेसिफिकेशन 8GB रैम मॉडल के ही समान हैं. तो आइये जानते है Oppo F15 के फीचर्स और कीमत के बारें में.....

Oppo F15 (4GB + 128GB) की कीमत
Oppo F15 स्मार्टफोन के स्टोरेज मॉडल का दाम 16,999 रु है और सताहिस जुलाई से सेल के लिए अवेलेबल कराया जाएगा. इस शानदार स्मार्टफोन को ग्राहक एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से परचेस कर सकते हैं. वैसे तो यह आकर्षक स्मार्टफोन 8GB रैम मॉडल में भी अवेलेबल है और इसका दाम 18,990 रु है.  

Oppo F15 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
Oppo F15 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट मिलेगा. Android 9 Pie ओएस पर आधारित Oppo F15 में 6.4 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा. साथ ही में इस स्मार्टफोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल का है. यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio P70 ​प्रोसेसर पर वर्क करता है. इसके ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali G72 MP3 जीपीयू मौजूद है.   

इस सेल में OnePlus Nord को खरीदने का अवसर

भारत में सैमसंग UHD TV के चार मॉडल हुए लॉन्च

Jio के इस एप्लीकेशन को मात्र 2 महीने में मिले 10 लाख डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -