अब 3000 रुपए सस्ता मिल रहा ये धांसू स्मार्टफोन
अब 3000 रुपए सस्ता मिल रहा ये धांसू स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने पिछले साल अपना Oppo A71 स्मार्टफोन लांच किया था. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को 12,990 रुपए की कीमत के साथ उतरा गया था. कंपनी ने अब अपने इस स्मार्टफोन के दाम में गिरावट करने का फैसला किया है. इस फोन की कीमत में 3000 रुपए की कटौती की गयी है. हालाँकि इस बात कि जानकारी मुम्बई स्थित एक टेलीकॉम स्टोर से दी गयी है. जानकारी के मुताबिक़ ओप्पो A71 स्मार्टफोन को अब 9,990 रुपए में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन को eBay India से भी खरीदा जा सकता है.

मैटल यूनिबॉडी डिजाइन के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच एचडी डिस्प्ले दी गयी है. ओप्पो A71 स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6750T ऑक्टा कोर प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है. ओप्पो का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नॉगट OS 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. इसमें आपको 3जीबी की रैम और 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराई गयी है.

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाये तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. डुअल सिम सपोर्ट के साथ इसमें 4G, वाई-फाई (802.11 b/g/n), ब्लूटूथ4.0, और GPS जैसे फीचर भी दिए गए है. आपको इसमें डिस्टेंस सेंसर, लाइट सेंसर, G सेंसर और E- कंपस जैसे ऑप्शन भी दिए जा रहे है.

 

Redmi Note 5 के लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा

6 जीबी रैम के साथ लांच हुआ गैलेक्सी A8 प्लस

बम्पर ऑफर के साथ वोडाफोन का 999 रुपए वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -