बम्पर ऑफर के साथ वोडाफोन का 999 रुपए वाला स्मार्टफोन
बम्पर ऑफर के साथ वोडाफोन का 999 रुपए वाला स्मार्टफोन
Share:

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में भढ़ती हुई प्रतिस्पर्धा को देखते हुए देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी वोडाफोन कोई भी मौका चूकना नहीं चाहती. इन दिनों इंडियन मोबाइल बाजार में कई प्रकार के फीचर फोन का बोलबाला है. साथ ही सस्ते सस्ते स्मार्टफोन्स का चलन भी काफी तेज हो गया है. कई देशी विदेशी कंपनियां सस्ते स्मार्टफोन लांच करने में लगी हुई है. लगभग रोज ही कोई नया स्मार्टफोन लांच किया जा रहा है. इसी कर्म में वोडाफोन ने भी अपना एक बेहद ही सस्ता स्मार्टफोन लांच किया है.

वोडाफोन ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर बेहद ही किफायती स्मार्टफोन उपलब्ध करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक कंपनी का ये स्मार्टफोन 999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा. हालांकि ये स्मार्टफोन वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है. वोडाफोन द्वारा जारी की गयी एक विज्ञप्ति में बताय गया है कि कंपनी ने फ्लिपकार्ट के 'माई फर्स्ट 4जी स्मार्टफोन' अभियान के साथ सांझेदारी की है.

इस सांझेदारी के तहत फ्लिपकार्ट वोडाफोन के इस फोन पर आकर्षक कैश बैक ऑफर भी पेश करेगी. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन पर 2000 रूपए तक का कैशबैक दिया जा रहा है. वहीँ वोडाफोन ने अपने इस ख़ास ऑफर के तहत माइक्रोमैक्‍स, आईवूमी, यू टेलीवेंचर्स, जोलो, इंटेक्‍स और अल्‍काटेल जैसी कंपनियों के मॉडल का इस्तेमाल किया है.

 

वीडियो में देखें टेक जगत की बड़ी खबरें

देश का टॉप फीचर फोन ब्रांड बना जियो

लांच हुआ नया फीचर फोन Detel D1 प्लस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -