6 जीबी रैम के साथ लांच हुआ गैलेक्सी A8 प्लस
6 जीबी रैम के साथ लांच हुआ गैलेक्सी A8 प्लस
Share:

चीनी कंपनियों की स्मार्टफोन बाजार में हिस्सेदारी तेजी से बढ़ती जा रही है. इन कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए सैमसंग भी अपने फ्लैगशिप एंड्रायड स्मार्टफोन की रेंज बढ़ाने में लगी हुई है. इसी क्रम में कंपनी ने अपना लेटेस्ट गैलेक्सी ए8प्लस स्मार्टफोन लांच किया है. 6 जीबी की रैम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. गौरतलब है कि कंपनी ने अभी हाल ही में अपना गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन लांच किया था. इस नए स्मार्टफोन में 6 इंच की सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले उपलब्ध कराई गयी है.

कंपनी ने अपने इस प्रीमियम स्मार्टफोन में मेटल और चमकीले शीशे का इस्तेमाल किया है. जो कि डिवाइस को शानदार लुक देने के साथ मजबूती भी प्रदान करता है. सैमसंग ने इसी ख़ास तौर पर सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमे कि एक 16 मेगापिक्सल और दूसर 8 मेगापिक्सल के साथ आता है.

हालांकि इसके रियर में सिंगल कैमरा ही दिया गया है जो कि 16 मेगापिक्सल के साथ आता है. गैलेक्सी ए8प्लस में 'एक्सीनोस 7885' ऑक्टा कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. जो 6 जीबी की बड़ी रैम को बेहतर परफॉर्म करने में मदद करता है. एंड्रायड 7.1.1 नूगा(OS) पर आधारित इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,500 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है.

 

वीडियो में देखें टेक जगत की बड़ी खबरें

देश का टॉप फीचर फोन ब्रांड बना जियो

लांच हुआ नया फीचर फोन Detel D1 प्लस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -