कल मिलेगा Asus ROG Phone 3 गेमिंग स्मार्टफोन के 12GB रैम वेरिएंट को खरीदने का मौका
कल मिलेगा Asus ROG Phone 3 गेमिंग स्मार्टफोन के 12GB रैम वेरिएंट को खरीदने का मौका
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Asus के Asus ROG Phone 3 के 12GB रैम वाले वेरिएंट को कल मतलब 21 अगस्त को क्रय करने का शानदार अवसर है. इस वेरिएंट की फ्लैश सेल कल दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर आरम्भ होगी. Asus ROG Phone 3 के फीचर की बात करें, तो इसमें स्मूथ गेमिंग के लिए स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर तथा 6,000mAh की बैटरी दी गई है. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को तीन कैमरे का सपोर्ट मिला है.

वही Asus ROG Phone 3 के 12GB रैम तथा 256GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 57,999 रुपए है. यदि ऑफर की बात करें, तो कस्टमर्स को एसबीआई तथा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन को क्रय करने करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त होगा. जबकि कस्टमर्स को RuPay के डेबिट कार्ड से इस फोन को क्रय करने पर करने पर 75 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को 6,445 रुपए प्रति महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ क्रय किया जा सकता है.

साथ ही Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है. साथ-साथ स्क्रीन की सकुशलता के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया गया है. इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन को शानदार गेमिंग के लिए स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है. वहीं यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित रॉग OS पर कार्य करता है. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है.

Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट पेश, स्मार्टफोन खरीदने टूटे लोग

पूरे दिन परेशान होते रहे जीमेल यूजर्स, मिम्स बनाकर उड़ाया गया सर्विस का मज़ाक

Nokia 3.4 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां पर हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -