रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, OPPO का 25MP सेल्फी कैमरा फ़ोन लॉन्चिंग के लिए तैयार
रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, OPPO का 25MP सेल्फी कैमरा फ़ोन लॉन्चिंग के लिए तैयार
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी OPPO से जुड़ी एक बड़ी खबर सुनने को मिली है. जहां एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि OPPO का शानदार 25MP का सिंगल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्चिंग के लिए तैयार है. आपको बात दें कि इस फ़ोन का नाम Oppo K1 है.  चीनी स्मार्टफोन कम्पनी ओप्पो मिड-रेंज सेगमेंट का एक स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ इसे लाने की तैयारी कर रही है. बता दें कि यह कम्पनी का पहला K सीरीज स्मार्टफोन होगा. 

आने वाले 5 साल में भारत बेच देगा 100 करोड़ से अधिक स्मार्टफोन

खबरें मिली है कि Oppo K1 को जल्द ही 10 अक्टूबर को चीन में लॉन्च किया जा सकता है. ओप्पो ने इस फ़ोन का एक टीजर इमेज भी विबो पर पोस्ट किया है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने वाला ये ओप्पो का सबसे किफायती स्मार्टफोन साबित होगा. हाल ही में ओप्पो का एक फोन इसी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर के साथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट टेना पर सर्टिफाइड हुआ था. शायद यह ओप्पो K1 ही था. टेना वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन 6.4 इंच की सुपर अमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ होगा. 

भारत में नए अवतार में पेश हुआ honor का यह फ़ोन, जानिए कब खरीद सकेंगे आप ?

OPPO के इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैन 660 ओक्टा कोर प्रोसेसर से पॉवर किया जायेगा जो एड्रेनो 512 GPU से कपल्ड होगा. इसके कीमत का अब तक कोई खुलासा नहीं हो सका है. कैमरा की बात की जाए तो इसमें 16MP+2MP का डुअल रियर कैमरा होगा, और साथ में यानी कि  फ्रंट में 25MP का सिंगल सेल्फी कैमरा होगा. वहीं इसके बैटरी 3500mAh की होगी. ओप्पो K1 दो वेरिएंट में लॉन्च किया जायेगा. 

 

यह भी पढ़ें...

18 साल की हुई BSNL , जश्न के मौके पर 18 रु में दे रही है इतना कुछ

पहले मजा, फिर सजा, अब एक साथ आपसे अरबों रु वसूल लेंगी JIO

जानलेवा साबित हुआ WHATSAPP, अगर आप भी करते है ऐसा तो अगला नंबर आपका तो नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -