खत्म हुआ गुरूदासपुर का आतंक, सुरक्षाबलों ने मार गिराए आतंकी
खत्म हुआ गुरूदासपुर का आतंक, सुरक्षाबलों ने मार गिराए आतंकी
Share:

गुरदासपुर : पंजाब के गुरदासपुर में आज तड़के हुए आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा बलों का चल रहा आॅपरेशन समाप्त हो गया। सेना और आतंकियों की मुठभेड़ आतंकियों को मार गिराने के साथ ही समाप्त हो गई। हालांकि आॅपरेशन को समाप्त करने की पुष्टि नहीं की गई है। इस मुठभेड़ में 12 लोगों की मौत हो गई। जबकि 7 अन्य घायल हो गए। इस आॅपरेशन में क्षेत्र के एसपी डिटेक्टिव बलजीत सिंह भी शहीद हो गए। 

हालांकि हमले में घायल जवानों द्वारा यह जानकारी दी गई है कि आतंकियों में एक महिला भी शामिल थी। मगर पुलिसकर्मी स्पष्टतौर पर इस बारे में कुछ भी नहीं कह पा रहे हैं। गोलीबारी थमने के बाद पुलिसकर्मियों और सुरक्षाबलों ने राहत की सांस ली है। मिली जानकारी के अनुसार आज तड़के आतंकी एक यात्री बस पर हमला करते हुए क्षेत्र के एक थाने में घुस गए थे। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों से मुठभेड़ की। 

दोनों ओर से गोलियां चलती रहीं। शाम करीब 5.00 बजे आॅपरेशन थम गया और दोनों ओर से गोलियां चलनी बंद हो गई। इस दौरान प्रारंभिक तौर पर यह बात सामने आई कि थाने में छुपे हुए आतंकियों को मार गिराया गया। यह बात सामने आ रही है कि हमले के दौरान 3 आतंकी मारे गए। इस आॅपरेशन में 2 कैदी और 3 नागरिक भी मारे गए। उल्लेखनीय है कि इस वारदात के ही साथ अमृतसर - पठानकोट रेलवे ट्रैक पर भी पुलिस को बम मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद देशभर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था। पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा थाना परिसर की सर्चिंग कर यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आतंकियों को मार दिया गया है या नहीं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -