दीदी के देवर की गंदी हरकतों का खुला राज
दीदी के देवर की गंदी हरकतों का खुला राज
Share:

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपने बहन के ससुराल में रह रही 15 साल की नाबालिग बहन के साथ देवर ने रेप कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी देवर कई महीनों तक नाबालिग से जिस्मानी रिश्ते बनाता रहा. 

जानकारी के अनुसार, जहांगीराबाद इलाके में रहने वाली पीड़िता को पेट दर्द होने पर बड़ी बहन डॉक्टर के पास लेकर पहुंची थी.  जांच में पता चला की वो प्रेग्‍नेंट है. इसके बाद मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. इस बात का खुलासा होते ही आरोपी फरार हो गया. 


पुलिस का कहना है कि संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है और बहुत जल्‍द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक मामला भोपाल का है. यहां पीड़िता अपनी बड़ी बहन के यहां के जहांगीराबाद इलाके में रहती है. फरवरी 2017 में पीड़िता को घर में अकेला पाकर उसकी दीदी के देवर ने रेप कर दिया. इस दौरान उसने उसकी अश्‍लील फोटो भी खींच ली. और वीडियो बना लिया. 

इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उससे बार-बार शारीरिक सम्बन्ध बनता रहा. बदनामी के डर से लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन प्रेग्नेंट होने पर राज खुल गया. इसके बाद परिजनों ने जहांगीराबाद पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी संतोष के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अलावा पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. 

 

पानी के छींटे लगने से, युवक को मारी गोली

मध्य प्रदेश: BJP नेता की शर्मसार करने वाली हरकत

शौच के लिए गई 9 साल की बच्ची का किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -