NDA में ओपी राजभर की वापसी, शाह बोले- गरीबों व वंचितों के कल्याण के प्रयासों को बल मिलेगा
NDA में ओपी राजभर की वापसी, शाह बोले- गरीबों व वंचितों के कल्याण के प्रयासों को बल मिलेगा
Share:

लखनऊ: 2024 में होने वाले आम चुनाव से पहले विपक्षी एकता की कोशिशों को एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल, उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर NDA में शामिल हो गए हैं. उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद NDA में शामिल होने का ऐलान किया है.

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ओमप्रकाश राजभर जी से दिल्ली में भेंट हुई और उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में आने का निर्णय लिया। मैं उनका NDA परिवार में स्वागत करता हूँ। राजभर जी के आने से उत्तर प्रदेश में एनडीए को मजबूती मिलेगी और मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए द्वारा गरीबों व वंचितों के कल्याण हेतु किए जा रहे प्रयासों को और बल मिलेगा।' सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने NDA गठबंधन में शामिल होने पर प्रतिक्रिया भी दी है. उन्होंने कहा है कि, हमने 14 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. 2024 का चुनाव एक साथ लड़ने का निर्णय लिया. हमें साथ लेने के लिए पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हैं.

वहीं, सूत्रों का कहना है कि, ओम प्रकाश राजभर ने NDA में आने से पहले बड़ा प्लान बना रखा है. वे अपने बेटे अरुण राजभर को सुभासपा के टिकट पर गाजीपुर सीट से उप चुनाव में उतारना चाहते हैं. यहां भाजपा उन्हें समर्थन दे सकती है. वहीं, ओपी राजभर के भी यूपी सरकार में मंत्री बनने की अटकलें भी लग रहीं है.  

IMF से कर्ज मिलते ही बौरा गया पाकिस्तान, ‘सबसे बड़ा’ झंडा फहराने में खर्च करेगा 40 करोड़ रुपए,

'कल चाची से मिलने गया था तो..', शरद पवार से मुलाकात को लेकर पहली बार अजित ने तोड़ी चुप्पी

आज़म खान को कोर्ट से फिर लगा झटका, हेट स्पीच केस में मिली 2 साल की जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -