'कल चाची से मिलने गया था तो..', शरद पवार से मुलाकात को लेकर पहली बार अजित ने तोड़ी चुप्पी
'कल चाची से मिलने गया था तो..', शरद पवार से मुलाकात को लेकर पहली बार अजित ने तोड़ी चुप्पी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और NCP नेता अजित पवार ने चाचा शरद पवार के साथ मुलाकात करने के बाद शनिवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि वो अपनी चाची (शरद पवार की पत्नी) से मिलने गए थे, वहां उन्हें शरद पवार और सुप्रिया सुले भी मिले। इस बयान में अजित ने चाचा को अपना प्रेरणास्रोत बताते हुए उनकी तस्वीर इस्तेमाल करने की बात भी कबूल की। उन्होंने यह भी बताया कि शरद पवार ने उन्हें शिक्षा विभाग से जुड़े मसले का एक पत्र भी दिया है। शनिवार को नासिक में अजित पवार पत्रकारों के सवालों के जवाब कर रहे थे।

अजित पवार ने कहा कि, यह हमारी परंपरा है कि हम परिवार को महत्व देते हैं, यह मेरे माता-पिता ने सिखाया है। मुझे अपने परिवार से मिलने का पूरा हक़ है। मेरी चाची अस्पताल में थीं, इसलिए मैं उनसे मिलने पहुंचा था। अंतरात्मा की आवाज ने मुझसे कहा तो मैं मिलने पहुंचा। चाचा शरद पवार और सुप्रिया सुले भी उपस्थित थीं। पवार साहब ने मुझे शिक्षा विभाग के बारे में एक पत्र दिया है। ये पत्र 21-22 का है। शरद पवार हमारे लिए प्रेरणास्रोत हैं और आदरणीय भी हैं। मेरे दफ्तर में भी उनकी तस्वीर है। उनकी फोटो का उपयोग मैंने किया है। 

बता दें कि 2 जुलाई की बगावत के बाद पहली बार चाचा-भतीजे की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद सरगर्मियां तेज हो गई थीं। हालांकि, बाद में मुलाकात का कारण स्पष्ट हो गया था। दरअसल, शरद पवार की पत्नी प्रतिभा को शुक्रवार को सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। अजित उनसे मुलाकात करने के लिए घर पर पहुंचे थे। इससे पहले अजित खेमे के मंत्री छगन भुजबल ने प्रतिभा पवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। 

'बड़ी बात क्या? जो सम्मान शाहरुख़ और थरूर को मिला, वही तो पीएम मोदी को मिला..', कांग्रेस-AAP के दावों में कितनी सच्चाई ?

आरोपित को चुप रहने का पूरा अधिकार, उसपर बोलने के लिए दबाव नहीं डाल सकते - सुप्रीम कोर्ट

आज़म खान को कोर्ट से फिर लगा झटका, हेट स्पीच केस में मिली 2 साल की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -