'इंदु सरकार' पर भी खतरों के बादल....
'इंदु सरकार' पर भी खतरों के बादल....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' के बारे में जो के अपने रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, अभिनेत्री कीर्ति कुल्हाड़ी व एक्टर निल नितिन मुकेश के दमदार अभिनय से सजी फिल्म इंदु सरकार के पूर्व में कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे तथा अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, 1973 की इमरजेंसी पर बन रही निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' में एक्टर नील हमे संजय गांधी के किरदार में नजर आने वाले है. 1975 से 1977 तक भारत में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर के समय पर आधारित इस फ़िल्म की कहानी के बारे में अभी ज़्यादा खुलासा नहीं किया गया है.

देखा जाए तो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर का कहना है कि आपातकाल के बारे में इतने सालों में बहुत कुछ लिखा और कहा गया है, फिर जब कोई इस विषय पर फिल्म बनाता है, तो उसे कानूनी झमेले का सामना क्यों करना पड़ता है? भंडारकर ने ट्वीट किया, “42 सालों से 1975 के आपातकाल के बारे में बहुत कुछ कहा गया और प्रकाशित हुआ, लेकिन सिर्फ जब कोई फिल्म इस विषय पर बनती है तो अदालत में घसीटने की धमकी दी जाती है.” उन्होंने यह टिप्पणी अपनी आगामी फिल्म ‘इंदु सरकार’ के संदर्भ में की, जो आपातकाल पर आधारित है.

एक खबर के मुताबिक, खुद को पूर्व कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे दिवंगत संजय गांधी की बेटी बताने वाली एक महिला ने भंडारकर, निर्माता भरत शाह, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री वैंकेया नायडू और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष को कानूनी नोटिस भेजकर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है. कथित तौर पर वह इस बात को लेकर चिंतित है कि फिल्म में उसके ‘रिश्तेदारों’ की ‘छवि नकारात्मक रूप में’ दिखाई गई है और इसमें ‘कोई तथ्य नहीं’ है. फिल्म में नील नीतिन मुकेश और कीर्ति कुलहरि जैसे कलाकार हैं.

जानिए रणबीर के घर पर देर रात घुप्प अँधेरे में किस Actress ने बोला धावा....

हम किसी की सार्वजनिक संपत्ति नहीं, ऋचा चड्ढा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -