बस एक डिश करेगी आपके वजन को कण्ट्रोल
बस एक डिश करेगी आपके वजन को कण्ट्रोल
Share:

अगर आप अपने बढ़ते हुए वजन से परेशान है और इसे घटाने के लिए कई तरीको को अपना अपना कर थक चुके है तो अब आपको परेशान होने की कोई ज़रूरत नहीं है. क्योकि हम आपको एक ऐसी डिश के बारे में बताने जा रहे है जिसको खाने से आपको वजन को कम करने के लिए कोई भी और तरीका अपनाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी, कई लोग तो अपने वजन को कम करने के लिए खाना पीना तक छोड़ देते है,ऐसे में उनके शरीर में प्रोटीन की कमी हो जाती है और वजन घटने की बजाए आप में कमजोरी आ जाती है. पर हमारे द्वारा बताई गयी डिश के सेवन से आपका वजन तो कम होगा ही और आपको खाना भी नहीं छोड़ना पड़ेगा.

इस डिश में भरपूर मात्रा में कुछ ऐसे पोषक तत्व मौजूद होते है जो बहुत आसानी से आपके वजन को कम करने में सहायक होते है, आप इसे लंच या डिनर में ले सकते है,इसे खाने से कुछ ही दिनों में आपका वजन कम होने लगेगा. इसे बनाने के लिए सबसे पहले एक बर्तन में थोड़ा सा तेल डाल कर गर्म कर ले.

अब इसमें थोड़े से कटे हुए ग्रीन सलाद, मूंगफली और टमाटर डाल दे,और  फ्राई करे. जब ये अच्छे से फ्राई हो जाये तो इसमें एक अंडे को फोड़कर डाल दे और पकने दे,जब ये अच्छे से पक जाये तो इसमें ब्राउन राइस, सोया सोस और गार्लिक व चिल्ली सॉस मिलाकर थोड़ी देर तक पकाये. आपकी डिश तैयार है,अब इसे रोज लंच या डिनर में  खाये,इसके सेवन से कुछ ही दिनों में आपका वजन कम हो जाएगा.

 

जानिए क्या है इन फलो को खाने का सही समय

सेहत के लिए फायदेमंद होता है बीयर का सेवन

स्वस्थ रहने के लिए ज़रूरी है हैल्थी ब्रेकफास्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -