यहाँ मिल रही है सस्ती दाल
यहाँ मिल रही है सस्ती दाल
Share:

दालों की कीमत दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही है और इसके साथ ही आम आदमी की चिंताएं भी बढ़ती जा रही है. मामले में सरकार ने यह भी कहा था कि जैसे ही दाल का आयात हो जाता है और छापेमारी की दाल आ जाती है दाल के भाव कम हो जायेंगे लेकिन फिर भी दाल के दाम कम होते नजर नहीं आये है. अब आपको बता दे कि एक ऑनलाइन ग्रॉसरी कंपनी 24x7fresh के द्वारा दाल सस्ते दाम पर उपलब्ध की जा रही है.

जी हाँ, आपको बता दे कि यहाँ अरहर की दाल जहाँ 140 रुपये किलो की दर से बेचीं जा रही है वहीँ मूंग की दाल के बारे में कम्पनी का कहना है कि इसका दाम 115 रूपये प्रति किलों लगाई जा रही है. लेकिन साथ ही यहाँ स्कीम के तहत यह बात भी बताई गई है कि कोई भी व्यक्ति हर किस्म की दाल केवल 1 किलो ही खरीद सकता है. मंगलवार से यहाँ दालों को बिक्री भी शुरू कर दी गई है.

इस बीच ही यह खबर भी सामने आ रही है कि मदर डेयरी के खुदरा बिक्री केन्द्र पर तुअर दाल को 120 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बेचा जा रहा है. आपको यह भी बता दे कि इसके अलावा जल्द ही कम्पनी के द्वारा दलहल की अन्य किस्मों की भी बिक्री जल्द ही शुरू की जाना है. फ़िलहाल इस कम्पनी के द्वारा दिल्ली, बेंगलूरू, गुड़गांव और नोएडा में अपनी सेवाएं दी जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -