पीएम मोदी की तस्वीर वायरल होते ही कांग्रेस ने शेयर की डॉ मनमोहन सिंह की तस्वीर, कहा- ‘कॉपी करना मुश्किल’

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने एयर इंडिया वन में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की कुछ पुरानी फोटोज पोस्ट कीं. फोटोज में पूर्व प्रधानमंत्री को मीडिया से चर्चा करते देखा जा सकता है. कांग्रेस ने कहा, “कुछ फोटोज को कॉपी करना मुश्किल होता है.” यह पोस्ट पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा बुधवार को अपनी यूएस-बाउंड फ्लाइट से एक फोटो पोस्ट करने के कुछ घंटों पश्चात् आई है.

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिका यात्रा के चलते विमान में सरकारी कागजात पढ़ते हुए एक फोटो साझा की थी. जिसके साथ उन्होंने लिखा कि लंबी उड़ान का अर्थ पेपर्स और कुछ फाइल वर्क के काम को करने के मौको से भी है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. प्रधानमंत्री मोदी की इस फोटो के पश्चात् कांग्रेस ने मनमोहन की पुरानी फोटो साझा की, जिसमें वह उड़ान के चलते प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते दिखाई दिए. 

वही यह ट्वीट कुछ ही वक़्त में वायरल हो गया, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने कांग्रेस से पूछा कि क्या पार्टी करदाताओं के पैसे पर पूर्व पीएम के विदेश दौरों पर इतने पत्रकारों को ले जाती थी. पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को अमेरिका के लिए एयरफोर्स 1 बोइंग 777-337 ईआर विमान में सवार हुए और बृहस्पतिवार (भारतीय समयानुसार) वहां पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पर वाशिंगटन में ज्वाइंट बेस एंड्रयूज में भारतीय अमेरिकी समुदाय के सदस्यों ने उनका स्वागत किया. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया कि “वाशिंगटन डीसी में भारतीय समुदाय के गर्मजोशी से स्वागत के लिए आभारी हूं.

प्रियंका के करीबी ललितेश ने छोड़ी कांग्रेस, चार पीढ़ियां रह चुकी थीं गाँधी परिवार की वफादार

Video: पंजाब के नए CM चन्नी का डांस वायरल, लोग बोले- उन्हें ऐश कर लेने दो

जारी हुआ T20 वर्ल्ड कप का एंथम, यहां देंखे वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -