Video: पंजाब के नए CM चन्नी का डांस वायरल, लोग बोले- उन्हें ऐश कर लेने दो

अमृतसर: सोशल मीडिया पर पंजाब के नए सीएम नियुक्त किए गए चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चरणजीत सिंह चन्नी भांगड़ा करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में बताया जा रहा है कपूरथला में एक कार्यक्रम के दौरान पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भांगड़ा किया।

 

बता दें कि हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब की कमान सौंपी थी । चन्नी पंजाब की चमकौर साहिब विधानसभा सीट से MLA हैं। बता दें कि वह राज्य के पहले दलित सिख सीएम हैं। पंजाब के नए सीएम बनाए गए चरणजीत सिंह चन्नी का ये वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है। ट्विटर यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, “कुछ महीनों के लिए बना है ऐश करने दो”। तो वहीं एक अन्य ने लिखा है ”और करेगा भी क्या”।

बता दें कि 58 वर्षीय चरणजीत सिंह चन्नी ने बीते सोमवार को पंजाब के सीएम पद की शपथ ग्रहण की है और कार्यभार संभालने के साथ ही उन्होंने छोटे मकानों के लिए पानी की मुफ्त आपूर्ति, बिजली के बिल में कमी करने और ‘आम आदमी’ को पारदर्शी सरकार देने सहित कई वादे किये। चन्नी 30 फीसद से ज्यादा दलित आबादी वाले पंजाब में सीएम बनने वाले दलित समुदाय के पहले शख्स हैं। 

तेजस्वी यादव ने फिर माँगा नितीश कुमार का इस्तीफा, कहा- नैतिकता के आधार पर ही दे दीजिए

केरल से ISIS में भर्ती हुए 100 लोग, 94 मुस्लिम, 5 कनवर्टेड.., सबसे शिक्षित राज्य का 'काला सच' आया सामने

सफर के दौरान काम में जुटे रहे प्रधानमंत्री मोदी, फोटो हुई वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -