OnePlus स्मार्ट टीवी करेगा लॉन्च, इन कंपनीयों से होगा मुकाबला
OnePlus स्मार्ट टीवी करेगा लॉन्च, इन कंपनीयों से होगा मुकाबला
Share:

भारत मे लगातार अपने व्यापार का विस्तार कर रही चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने 2018 में बताया था कि वह स्मार्ट टेलिविजन पर काम कर रही है, जिसे 2019 में लॉन्च किया जा सकता है. अब एक नए लीक से पता चला है कि वनप्लस आने वाले कुछ हफ्तों में OnePlus स्मार्ट टेलिविजन लॉन्च कर सकती है. वनप्लस के स्मार्टफोन की तरह ही इसके स्मार्ट टेलिविजन में कई शानदार फीचर होंगे. वनप्लस अपने स्मार्टफोन में लगातार इनोवेटिव फीचर ला रही है और कुछ ऐसा ही कंपनी ने स्मार्ट टेलिविजन को लेकर किया है.

Huawei के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

हाल ही मे सामने आई एक लीक के अनुसार वनप्लस का स्मार्ट टेलिविजन OLED स्क्रीन के साथ नहीं आएगा. इसका मतलब है कि वनप्लस के स्मार्ट TV की कीमत LG और सैमसंग के प्रीमियम टियर स्मार्ट टेलिविजन से कम होगी. वनप्लस का स्मार्ट टेलिविजन Oxygen OS या OXygen OS के फॉर्क्ड वर्जन पर चलेगा. ऑपरेटिंग सिस्टम ऐंड्रॉयड ओएस पर बेस्ड होगा और टेलिविजन में ऐंड्रॉयड TV ओएस जैसे फीचर होंगे. OnePlus 7 और OnePlus 7Pro की तरह कंपनी का स्मार्ट टेलिविजन नेटफ्लिक्स और ऐमजॉन पर HD स्ट्रीमिंग (4K तक) को सपॉर्ट करेगा. इसके अलावा, कंपनी कुछ रीजनल ओटीटी सर्विस प्रोवाइडर्स के साथ साझेदारी कर सकती है. 

PUBG MOBILE : इस ट्रिक से मिलेगी हर बार M249 लाइट मशीन गन

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि वनप्लस अपने स्मार्ट टेलिविजन को डॉल्बी एटम्स, HDR10 जैसे सर्टिफिकेशंस के साथ 4K रेजॉलूशन में लॉन्च कर सकती है.अपने स्मार्टफोन मॉडल्स की तरह वनप्लस का स्मार्ट टेलिविजन मिड-टियर प्राइसिंग में हलचल पैदा कर सकता है. हालांकि, वनप्लस के स्मार्ट टेलिविजन की प्राइसिंग को लेकर अभी तक कोई डीटेल्स सामने नहीं आए हैं. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वनप्लस के स्मार्ट टेलिविजन की कीमत 50,000 रुपये से कम हो सकती है. स्मार्ट टेलिविजन सेगमेंट में वनप्लस का मुकाबला सैममसंग, एलजी और सोनी के स्मार्ट टेलिविजंस से होगा. जिन्होने मार्केट के अधिकर हिस्से पर कब्जा कर रखा है.

इस तरह मिलेगा PUBG Lite गेम में अर्ली एक्सेस

Honor के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट

Motorola One Vision से Samsung Galaxy M40 कितना है अलग, ये है तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -