वनप्लस ने साइबरपंक लिमिटेड एडिशन को 24 मई को कर सकता है लॉन्च

वनप्लस ने साइबरपंक  लिमिटेड एडिशन को 24 मई को कर सकता है लॉन्च

वनप्लस वॉच दुख की बात है कि वह कुछ भी नए प्रोडक्ट को लॉन्च नहीं कर पाए। घड़ी कई तकनीकी उत्साही लोगों को प्रभावित करने में विफल रही। इसकी तुलना में कई स्मार्टवॉच निर्माता कम कीमत के बिंदुओं पर स्मार्टवॉच में बेहतर स्पेक्स प्रदान कर रहे थे। वनप्लस को उम्मीद है कि वह साइबरपंक 2077 लिमिटेड एडिशन वनप्लस वॉच की रिलीज के साथ अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेगा। इस नए सीमित संस्करण में एक पीले रंग के कॉम्बिनेशन के साथ ब्लैक बेल्ट भी मिल रहा है। 

वनप्लस वॉच साइबरपंक 2077 लिमिटेड एडिशन वॉच 24 मई को चीन में लॉन्च होगी। यह घड़ी पहली साइबरपंक 2077 नहीं है जो कि थीम वाला उत्पाद है जिसे वनप्लस लॉन्च कर रहा है। इससे पहले, पिछले नवंबर में, वनप्लस ने वनप्लस 8T साइबरपंक 2077 लिमिटेड एडिशन फोन लॉन्च किया था जिसमें ऑक्सीजन ओएस के लिए एक नया डिज़ाइन किया गया फोन रंग योजना और कस्टम थीम था। घड़ी में 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले है जो सुरक्षा के लिए 2.5D ग्लास भी दिया जा रहा है। 

अतिरिक्त सुरक्षा और प्रीमियम लुक प्रदान करने के लिए पूरे शरीर को स्टील फ्रेम में अच्छी तरह से कवर किया गया है। SpO2, स्ट्रेस डिटेक्शन, स्लीप मॉनिटरिंग आदि के लिए सेंसर के अलावा, वॉच में किसी भी वर्कआउट फ्रीक के लिए 110 वर्कआउट मोड भी हैं। OnePlus एक ब्रांड के तौर पर अपने स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है। 23 मार्च, 2021 को, वनप्लस ने वैश्विक स्तर पर अपनी पहली स्मार्टवॉच को लॉन्च करने की बात कही है।

ME/M-TECH के बाद इन चीजों में बना सकते है करियर

Realme ने लॉन्च किया ये शानदार फीचर्स वाला ईरफ़ोन, जानें क्या है कीमत

Google Android पर अपने क्रोम ब्राउज़र के लिए कर रहा है एक नई सुविधा का परीक्षण