Realme ने लॉन्च किया ये शानदार फीचर्स वाला ईरफ़ोन, जानें क्या है कीमत
Realme ने लॉन्च किया ये शानदार फीचर्स वाला ईरफ़ोन, जानें क्या है कीमत
Share:

Realme ने एक और शानदार नेकबैंड स्टाइल का शानदार ईयरफोन Realme Buds Wireless 2 Neo को लॉन्च कर दिया है. यह ईयरफोन शानदार लुक और पावरफुल बैटरी के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है. कंपनी के मुताबिक यह ईयरफोन सिंगल चार्ज में 17 घंटे का बैटरी बैकअप भी मिल रहा है. इस ईयरफोन को IPX4 की रेटिंग दी गई है, इसीलिए कंपनी दावा कर रही है कि यह ईयरफोन वाटर रसिस्टेंट भी है. कंपनी ने इसे 3 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में पेश है, जो कि क्रमशः कैंडी ब्लैक, कैंडी ब्लू और कैंडी ग्रीन कलर है. कंपनी ने इस ईयरफोन को कल यानि 19 मई को श्रीलंका में और आज मलेशिया में लॉन्च किया जाने वाला है.

स्पेसिफिकेशन: हम बता दें कि कंपनी ने Realme ईयरफोन को 11.2mm ड्राइवर्स के साथ मार्केट में पेश किया गया है, जिससे इस ईयरफोन के साउंड क्वालिटी बहुत ही दमदार है. साथ में कंपनी ने इस नए नेकबैंड Realme Buds Wireless 2 Neo ईयरफोन को एनवायरनमेंट नॉयज कैंसलेशन सपोर्ट के साथ लॉन्च कर दिया गया है, जिससे आपको बैकग्राउंड में अनवांटेड नॉइज या साउंड को कम करने में सहायता मिल सकती है. इस नेकबैंड ईयरफोन को IPX4 रेटिंग दी गई है, मतलब यह वाटर रसिस्टेंट है. इसके साथ कंपनी ने इस ईयरफोन में दमदार बैटरी दी है, जो कि कंपनी के दावे के मुताबिक  एक बार फूल चार्ज होने पर 17 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे रही है. मतलब आप लम्बे वक़्त तक गेम खेलते वक़्त  भी आप इसे आराम से म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं.

कीमत: Realme Buds Wireless 2 Neo के मूल्य के बारे में बात करें तो यह करीब भारतीय करेंसी में लगभग 3000 रुपये में लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी का स्मार्टवॉच और ट्रू वायरलेस स्टीरियो सेगमेंट में करीब 2  वर्ष से दबदबा है. भारतीय बाजार में कंपनी ने इस सेगमेंट के प्रोडट्स की शानदार सेल की है. भारत में भी नए Realme Buds Wireless 2 Neo को जल्दी ही पेश किया जाने वाला है. 

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, एक पुलिसकर्मी शहीद, 1 घायल

'भारत के लिए खेलते समय मेरी नींदें तक हराम थी..', सचिन तेंदुलकर ने किया बड़ा खुलासा

असम ग्रेनेड धमाके में 2 लोगों की मौत, अमित शाह ने हिमंत बिस्व सरमा से की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -