चयनित उत्पादों पर भारी छूट दे रहा वनप्लस, यहां चेक करें ऑफर
चयनित उत्पादों पर भारी छूट दे रहा वनप्लस, यहां चेक करें ऑफर
Share:

यहां स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है कि एक एक्साइज सेल एक प्लेटफॉर्म पर भारी ऑफर दे रही है। जी हां आपने सही सुना, वनप्लस बैंड को जीतने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता भी प्रशंसकों के लिए 'फाइनल होरिजन बिक्री' के एक भाग के रूप में एक लकी ड्रा चला रहा है। इस बिक्री के तहत वनप्लस शुक्रवार, 5 मार्च से शुरू होकर सोमवार, 8 मार्च तक अपनी अंतिम क्षितिज बिक्री के हिस्से के रूप में चुनिंदा उत्पादों पर भारी छूट दे रहा है।

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus ने अपने कुछ उत्पादों को 8 मार्च को होने वाले अपने आगामी कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए छूट दी है। उम्मीद है कि ब्रांड OnePlus 9 श्रृंखला के लिए प्रतिष्ठित स्वीडिश कैमरा निर्माता Hasselblad के साथ अपनी साझेदारी की आधिकारिक घोषणा करेगा। यह ध्यान दिया जाना है कि बिक्री वनप्लस पावर बैंक, वनप्लस बड जेड वायरलेस ईयरबड्स और वनप्लस बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरफोन पर छूट लाती है। वनप्लस पावर बैंक की कीमत 1,099 से घटकर  888 रु कर दी गई है।

 वनप्लस पावर बैंक की क्षमता 10,000mAh है और यह हरे और काले रंगों में उपलब्ध है। एमआरपी के साथ इन कीमतों की तुलना करते समय यह एक बड़ा अंतर दिखाता है। आपकी जानकारी के लिए, OnePlus Buds Z TWS इयरफ़ोन की कीमत रु. 2,997 और रु. 2,849 और ग्रे और सफेद रंगों में उपलब्ध हैं। OnePlus Buds TWS इयरफ़ोन की कीमत को घटाकर रु. 4,491 रुपये के अपने मूल विक्रय मूल्य से 4,990.  OnePlus उत्पादों को कल (8 मार्च) तक केवल रियायती कीमतों पर बेचा जाने वाला है।

इस मशहूर निर्देशक की बेटी निधि आज लेंगी सात फेरे, राजस्थानी अंदाज में करेगी शादी

VIDEO: शिप्रा नदी के त्रिवेणी घाट पर हुआ भूगर्भीय धमाका, सामने आई चौकाने वाली वजह

रेलवे यात्रियों के लिए बड़ी खबर! भारतीय रेलवे ने किया ये बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -