OnePlus लेकर आ रहा है अब तक का सबसे घातक स्मार्टफोन
OnePlus लेकर आ रहा है अब तक का सबसे घातक स्मार्टफोन
Share:

OnePlus जाहिर तौर पर स्मार्टफोन के अपने ऐसे मॉडल के उत्तराधिकारी पर काम कर रहे है. Ace 2 को हाल ही में इस माह की शुरुआत में कुछ डिटेल्स लीक भी किया जा चुका है और अब एक ताजा लीक से प्रमुख फीचर्स का पता चल चुका है. हमारी पिछली रिपोर्ट के आधार पर, चीनी स्मार्टफोन निर्माता Ace 2 मॉडल पर काम कर रहा है, जो कि रीब्रांडेड रियलमी GT नियो 5 हो सकता है.

OnePlus Ace 2 स्पेसिफिकेशन्स: अब ट्विटर पर जाने-माने टिपस्टर योगेश ब्रार के एक लीक से आगामी डिवाइस के कुछ अहम् विवरणों का पता चला है. Ace 2 में 6.7 इंच फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले होने की अफवाह है इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन और 120Hz हाई रिफ्रेश रेट है. इस स्क्रीन में सेल्फी कैमरे के लिए भी पंच होल कटआउट होने वाला है.

OnePlus Ace 2 कैमरा: हुड के अंतर्गत, Ace 2 कथित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से लैस होने वाला है जिसे 8GB, 12GB और 16GB RAM और 128GB या 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाने वाला है. यह डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 OS पर आधारित ColorOS पर भी चलने वाला है. पिछले भाग की बात करें तो आगामी वनप्लस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की बात भी कही जा रही है. इसमें 50 MP का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा, 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2 MP का शूटर शामिल है.

OnePlus Ace 2 बैटरी: इस बीच, लीक में दावा किया गया है कि फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने वाला है. अंत में, टिपस्टर ने यह भी कहा कि वनप्लस ऐस 2 एक बड़े 5,000mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित होने वाला है और 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला है . अजीब तरह से पर्याप्त है, यह ऐस की पिछली पीढ़ी में दी गई 150W फास्ट चार्जिंग की तुलना में बहुत स्लो है.

सोनी लेकर आ रहा है अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन

अब बिना इंटरनेट भी आप कर सकते UPI से पैसे ट्रांसफर

अब आप भी G-Pay से कमा सकते है...पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -