अब आप भी G-Pay से कमा सकते है...पैसे
अब आप भी G-Pay से कमा सकते है...पैसे
Share:

अगर आपको Google Payment का इस्तेमाल करने के बावजूद कैशबैक रिवॉर्ड नहीं दिए जा रहे है तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनसे ये समस्या दूर होने लग जाएगी और आप हर Payment पर कमाई कर सकते हैं।  G-pay पर आपको अगर भारी-भरकम कैशबैक जीतना है तो इसके लिए आपको एक अवश्यक टिप फॉलो करनी ही पड़ेगी, दरसल जब आप Payment करते हैं तो कोशिश करनी चाहिए कि आप अलग-अलग नंबरों पर Payment करें। जब आप एक ही नंबर पर Payment करते हैं तो ऐसे में कैशबैक जीतने की संभावना बहुत कम हो जाती है ऐसे में अलग-अलग अकाउंट्स पर Payment करना होगा।

Google Payment करते  वक़्त आपको इस बात का ख्याल रखना है कि बहुत अधिक बड़ी Payment को एक बार में भेजने की जगह उसके छोटे टुकड़ें कर दें और उसे 2 या 3 बार में भेजें, ऐसा करने से कैश-बैक रिवॉर्ड मिलने की संभावना अधिक ही है।  कूपन्स आपने  Google Pay पर जरूर देखे होंगे, अगर आप अच्छे कैशबैक का लाभ लेना चाहते हैं तो इन कूपन्स को जरूर परचेज करें और तब जाकर आपको अच्छा कैशबैक मिलेगा और आप हजारों का कारोबार भी किया है।

रिचार्ज करने पर भी आप कैशबैक जीत सकते हैं, ऐसे में जब आप अपने फोन, ब्रॉडबैंड या DTH की Payment करना चाहें तो इसे Google pay से ही पूरा करें। इससे आप कैशबैक जीत सकते हैं। Google Payment पर थोड़े-थोड़े अंतराल पर कई गेम्स और ऑफर्स शुरू किए जाते हैं, यदि आप कैशबैक का लाभ लेना चाहते हैं तो इनमें हिस्सा लें जिससे आप Payment के दौरान ज्यादा से अधिक का कारोबार कर सकते है। 

अब 4 गुना अधिक स्पीड से काम करेगा Wifi , बस कर दें आप य्वे काम

मार्केट में हंगामा मचाने आ रहा है Infinix Hot 20, जानिए इसकी खासियत

इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन की सेल पर मची लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -