वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने शुरू की "नथिंग" नामक कंपनी

By Nikki Chouhan
Jan 28 2021 04:41 PM
वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने शुरू की

वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने बुधवार को "नथिंग" नामक एक नई कंपनी शुरू की। लंदन स्थित कंपनी इस साल की पहली छमाही में अपने पहले स्मार्ट उपकरणों को जारी करेगी।

यह घोषणा दिसंबर में बीज वित्तपोषण में $ 7 मिलियन के दौर के तुरंत बाद आई, जिसमें कई तकनीकी नेता और निवेशक शामिल हैं। CRED के संस्थापक कुणाल शाह ने भी कंपनी में निवेश किया है। कंपनी के सीईओ और संस्थापक ने कहा, "यह कुछ समय से है क्योंकि तकनीक में कुछ भी दिलचस्प हुआ है। यह बदलाव की एक ताजा हवा का समय है," पेई ने 'कुछ भी नहीं' कहा। एक बयान में उन्होंने कहा, "कुछ भी नहीं है मिशन एक सहज डिजिटल भविष्य बनाने के लिए लोगों और प्रौद्योगिकी के बीच बाधाओं को दूर करना है। हम मानते हैं कि सबसे अच्छी तकनीक सुंदर, अभी तक प्राकृतिक और उपयोग करने के लिए सहज है। जब पर्याप्त रूप से उन्नत हो, तो इसे पृष्ठभूमि में फीका करना चाहिए। और कुछ भी नहीं की तरह लग रहा है।"

कंपनी का उद्देश्य लोगों को प्रौद्योगिकी की सकारात्मक क्षमता में विश्वास करने के लिए प्रेरित करना है और 2021 में शुरू होने वाली गति को निर्धारित करेगा। कैसी नेस्टैट, यूटूबेर और "नथिंग" में एक निवेशक ने कहा, "उपभोक्ता तकनीक असीम क्षमता की ज्वार की लहर है। कुछ भी नहीं होगा। ब्रांड सबसे आगे है और मैं इसके उत्पादों का अनुभव करने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता।”

भारत से 6 करोड़ सहित 500 मिलियन फेसबुक यूजर्स के फोन नंबर टेलीग्राम पर हुए लीक

4 जी बैंड के साथ 5G देने के लिए तैयार एयरटेल, मौजूदा नेटवर्क की 10 गुना देगा स्पीड

FAU-G ने Google Play स्टोर पर 1 मिलियन इंस्टॉलेशन किए दर्ज