FAU-G ने Google Play स्टोर पर 1 मिलियन इंस्टॉलेशन किए दर्ज

By Nikki Chouhan
Jan 28 2021 04:07 PM
FAU-G ने Google Play स्टोर पर 1 मिलियन इंस्टॉलेशन किए दर्ज

नागर खेलों द्वारा उत्सुकता से स्वदेशी खेल फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स (FAU-G) की प्रतीक्षा की, भारत में 26 जनवरी को भारतीय गणतंत्र दिवस पर अपनी शुरुआत की। इसके लॉन्च से पहले, 4 मिलियन से अधिक लोगों ने बैटल रॉयल गेम खेलने के लिए रुचि दर्ज की थी। इसके लॉन्च के एक दिन के भीतर, गेम ने Google Play स्टोर पर 1 मिलियन इंस्टॉलेशन दर्ज किए। यह एक दिन पुराने खेल के लिए एक बहुत अच्छी संख्या है।

समीक्षा अनुभाग में टिप्पणियों में कहा गया है कि खिलाड़ियों की अच्छी राय है। कुछ खुश हैं कि एक स्थानीय गेमिंग स्टूडियो एक ठोस गेमिंग एप्लिकेशन लेकर आया है। लेकिन कुछ ने नायक और दुश्मन सैनिक के बीच समन्वय की कमी पर चिंता जताई है। लेकिन वास्तविकता यह है कि ये शुरुआती दिन हैं, कंपनी से उम्मीद की जाती है कि वह और अधिक सुविधाएँ जोड़ेगी और FAU-G गेम में ग्लिट्स को भी ठीक करेगी। खेल भारतीय सेना से प्रेरणा लेता है। पहले एपिसोड में, सेना और दुश्मन के बीच संघर्ष लद्दाख के पास गैलवान घाटी में होता है।

कंपनी अन्य क्षेत्रों में अलग-अलग मिशन शुरू करने के लिए है, जो कि संभवतः आगामी महीनों के एपिसोड में उत्तर-पश्चिमी सीमाओं में है। हाइलाइट, एफएयू-जी गेम से उत्पन्न राजस्व का 20% है, भारतीय गृह मंत्रालय द्वारा संचालित भारत के वीर फाउंडेशन को दान किया जाएगा जो सैनिकों के शोक संतप्त परिवारों की मदद करता है, जिन्होंने अपनी जान गंवा दी और गंभीर गैर के साथ -जीवन के लिए खतरनाक चोटें। गेम में इन-ऐप खरीदारी रेंज 19.00 रुपये से 2,999.00 रुपये प्रति आइटम है। अब तक, यह गेम केवल एंड्रॉइड फोन के लिए उपलब्ध है और जल्द ही आईफ़ोन और आईपैड के लिए रिलीज़ होने की उम्मीद है।

सैमसंग ने 31 नए देशों में वॉच 3 का ईकेजी फीचर किया लॉन्च

महामारी के दौरान फेसबुक के राजस्व में हुई भारी वृद्धि

आईटी मंत्री एनआईसीएसआई इवेंट में 'एवरीवेयर फ्रॉम एनीवेयर' पोर्टल और वर्चुअल इंटेलिजेंस टूल करेंगे लॉन्च