OnePlus 8 Pro की लॉन्चिंग डिटेल्स हुई लीक, सामने आए फीचर्स
OnePlus 8 Pro की लॉन्चिंग डिटेल्स हुई लीक, सामने आए फीचर्स
Share:

OnePlus 8 सीरीज अपनी लॉन्चिंग को लेकर कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस सीरीज से जुड़ी कई रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनसे संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है. वहीं, दूसरी तरफ टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने भी इस सीरीज के वन प्लस 8 और 8 प्रो की लॉन्चिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इशान अग्रवाल के अनुसार, कंपनी के दोनों अगामी स्मार्टफोन को अप्रैल की शुरुआत में पेश किया जाएगा. हालांकि, वनप्लस ने अब तक इस सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है. इशान अग्रवाल के अनुसार, कंपनी OnePlus 8 सीरीज को मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च करेगी. इसके साथ ही वनप्लस 8 लाइट को भी पेश किया जाएगा. वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस सीरीज की कीमत प्रीमियम रेंज में रख सकती है. हालांकि, तीनों स्मार्टफोन की असल कीमत और और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी. तो आइए जानते हैं वनप्लस 8 सीरीज की संभावित फीचर्स के बारे में...

OnePlus 8 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले देगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा. इसके अलावा कंपनी इस फोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर का सपोर्ट दे सकती है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. कैमरे की बात करें तो इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा (तीन कैमरे) दिया जा सकता है, लेकिन अब तक सेंसर की जानकारी नहीं मिली हैं. सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन में पावरफुल बैटरी देगी, जो 50 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी. इसके अलावा इस डिवाइस में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे.

OnePlus 8 Lite की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा सकता है कि वनप्लस अगामी स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट देगा. इसके साथ ही वनप्लस 8 लाइट का डिस्प्ले वनप्लस 7 से थोड़ा बढ़ा हो सकता है. इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में ऑडियो जैक नहीं मिलेगा. हालांकि, कंपनी इस फोन में फास्ट चार्जिंग फीचर देगी.

यदि आप MI यूजर हैं तो जरूर देखें यह खबर, कोरोना का कहर अब स्मार्टफोन पर भी

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल

हवा में केमिकल के खतरे को सूंघ लेगा यह डिटेक्टर, जानिए पूरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -