जल्द आएगा OnePlus 7, लेकिन इस फीचर के न होने से खा जाएगा मात ?
जल्द आएगा OnePlus 7, लेकिन इस फीचर के न होने से खा जाएगा मात ?
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने काफी कम समय में ही अपनी काफी बड़ी पहचान बना ली है. आपको इस बात से वाकिफ करा दें कि कंपनी के स्मार्टफोन पर लोग आंख बंद करके भरोसा करते हैं. एक स्मार्टफोन लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही लोग वनप्लस के नए स्मार्टफोन की रह देखने लगते है. इसी कड़ी में बताया जा रहा है कि कंपनी का अगला फोन OnePlus 7 हो सकता है. 

जानकारी के मुताबिक, साल 2018 में कंपनी ने अपने OnePlus 6 स्मार्टफोन को बाजार में उतारा था, तब स्मार्टफोन ने मोबाइल की दुनिया में हंगामा मचा दिया था. इसके बाद कंपनी 2018 के अंत में इसका अपग्रेडेड वर्जन Oneplus 6T लाई थी, हालांकि अब लोग कंपनी के OnePlus 7 स्मार्टफोन का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इससे जुड़ी-जुड़ी नई-नई ख़बरें लगातार सामने आ रही है. 

मिल रही जानकारी के मुताबिक, इसमें एक फीचर कम रह सकता है. काफी समय से लोग वनप्लस के फोन में वायरलैस चार्जिंग फीचर की मांग कर रहे थे. लेकिन दूसरे ओर खबर है कि कंपनी इसमें इस फीचर को नही जोड़ेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने खुद वनप्लस 7 स्मार्टफोन में इस फीचर के ना होने का जिक्र कर दिया है. आगे उन्होंने कहा कि इस नई फोन में  वनप्लस की चार्जिंग बेस्ट चार्जिंग में से एक है और वनप्लस डैश चार्ज को सबसे बेहतरीन बताया है. वहीं स्पेन के बार्सिलोना में चल रहे MWC 2019 इवेंट में कंपनी ने अपने पहले 5g स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप को शो केस कर दिया है. 

 

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

जवाहर नेहरु टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी में भर्तियां, वेतन 39 हजार रु

MWC 2019 : Lenovo Tab V7 हुआ पेश, मिलेगी 5180 एमएएच की बड़ी बैटरी

MWC 2019 में हुआ धमाका, हिलाकर रख देगी 1TB स्टोरेज वाले SD कार्ड्स की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -