Asus की OMG डेज सेल पहुंची अंतिम दिनों में, इन फोन पर सबसे आकर्षक ऑफर
Asus की OMG डेज सेल पहुंची अंतिम दिनों में, इन फोन पर सबसे आकर्षक ऑफर
Share:

फ्लिपकार्ट पर एसुस OMG डेज सेल का आयोजन किया जा रहा है. आपको बता दें कि कंपनी के ढेरों स्मार्टफोन्स पर डील्स और डिस्काउंट इस दौरान रहे हैं. फ्लिपकार्ट सेल के दौरान एसुस के स्मार्टफोन्स पर कीमतों में कटौती के अलावा, नो-कॉस्ट EMI और 9 रुपये की शुरुआती कीमत पर कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन का ऑफर मिल रहा है. इस सेल की शुरुआत 11 मार्च से हुई थी और  इसका समापन कल 14 मार्च को होगा. 

ऑफर्स पर नजर डालें तो ZenFone Max Pro M1 आप फ्लिपकार्ट पर 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. जानकारी की मुताबिक़, यह इसकी  3GB रैम वेरिएंट की कीमत है. जबकि आप इसके  4GB रैम वेरिएंट को 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं. बता दें कि आपको इसका  6GB रैम वेरिएंट 11,999 रुपये में मिलेगा. 

ग्राहक नो-कॉस्ट EMI का भी फायदा उठा सकते हैं. ZenFone Max M2 और  ZenFone Max Pro M2 की बात करें तो इन स्मार्टफोन्स पर भी फ्लिपकार्ट सेल में डिस्काउंट हैं. इन दोनों फोन्स पर भी आपको नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. Pro M2 को ग्राहक 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकेंगे. जबकि कंपनी सेल में Max M2 को 8,499 रुपये की शुरुआती कीमत में बेच देगी. जानकारी है कि सेल में ZenFone Lite L1 की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को 4,999 रुपये में आपको मिलेगा. 

Flipkart पर शुरू हुई Realme 3 की पहली फ्लैश सेल

करें इस नौकरी के लिए अप्लाई और हर माह कमाएं 20 हजार रु

वेतन 1,12,400 रु, दिल्ली में निकली सरकारी नौकरियां

facebook messenger पर मंडराया खतरा, बग ने निकाल दी हवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -