रूप चौदस पर नए रंग-रूप में पेश हुआ ONEPLUS 6T, मन को भा जाएगा यह कलर
रूप चौदस पर नए रंग-रूप में पेश हुआ ONEPLUS 6T, मन को भा जाएगा यह कलर
Share:

29 अक्टूबर को ही चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने अमेरिका में अपने नए स्मार्टफोन ONEPLUS 6T को पेश किया था. वहीं इसके बाद यह फ़ोन अगले ही दिन यानी कि 30 अक्टूबर को भारत में भी पेश किया गया था. इस फ़ोन को लेकर कुछ दिनोंपहले ही खबर आई थी कि काफी जल्द यह फ़ोन थंडर पर्पल कलर वेरिएंट चीन में भी पेश किया जाएगा तो आपको बता दें कि थंडर पर्पल कलर वेरिएंट में यह फ़ोन चीन में लॉन्च कर दिया गया है. इस हैंडसेट की कीमत 37,999 रखी गई है. 

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

कंपनी ने इस फोन में 6.41 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रजोल्यूजशन 1080×2340 पिक्सल का है. वहीं कंपनी ने इस फोन में ऑक्टा कोर क्वॉल कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी दिया है. जो इसे खास बनाता है. बात करें इसके कैमरा की तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा है. जबकि इस कैमरे की मदद से यूजर्स 4 के विडियो को भी शूट करने में सक्षम होंगे. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. वहीं फ़ोन में पॉवर के लिए 3700  एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

OnePlus 6T कीमत

अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि बेस मॉडल की कीमत 37,999 रुपए है. इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को कई वेरियंट की कीमत में लॉन्च किया है, जिसमें 6 जीबी रैम के साथ 8 जीबी रैम शामिल है. जहां इसके पहले वेरियंट की कीमत 41,999 रुपए है और दूसरे वेरियंट की कीमत कंपनी ने 45,999 रुपए तय की है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं. 

 

दिवाली धूम : मात्र 1700 रु में 4G स्मार्टफोन, JIO का 2200 रु कैशबैक

रियलमी की दिवाली धूम, इस फ़ोन पर 3000 रु की बम्पर छूट

रिपोर्ट में खुलासा, जानिए एप्पल कब पेश करेंगी अपना पहला 5G iphone

चंद घंटों का इंतज़ार, Xiaomi Redmi Note 6 Pro दस्तक देने को तैयार

इन खूबियों के साथ दस्तक देगा OPPO A7 , फीचर्स हुए लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -