ONEPLUS 6T : हर कंपनी के जेहन में मची खलबली, महज कुछ घंटों में दुनिया देखेंगी गजब का कारनामा
ONEPLUS 6T : हर कंपनी के जेहन में मची खलबली, महज कुछ घंटों में दुनिया देखेंगी गजब का कारनामा
Share:

वनप्लस 6T को लेकर पहले ख़बरें मिली थी कि यह स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जा रहा है, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि इस फ़ोन को ठीक एक दिन पहले यानी कि 29 अक्टूबर मतलब कि आज बाजार में उतारा जा रहा है. वहीं 30 अक्टूबर को यह फ़ोन अब भारतीय बाजार में कदम रखने जा रहा हैं. लेकिन इससे पहले इससे जुड़े कुछ फीचर्स लीक हो गए है जो कि काफी दमदार बताए जा रहे हैं. आइए जानते है इन फीचर्स के बारे में...

बताया जा रहा है कि वनप्लस 6टी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और अड्रेनो 630 जीपीयू होगा. वहीं OnePlus 6T फोन ऑक्सीजनओएस पर आधारित होगा. बता दें कि यह आपकी फिंगर्स की तेजी और इशारों को बहुत स्मार्ट तरीके से समझता है. साथ ही इसमें आपको 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखने को मिलेगा. कंपनी का यह पहला ऐसा डिवाइस होगा, जिसमे फ्यूचरिस्टिक स्क्रीन अनलॉक तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आज रात को न्यू यॉर्क में स्थित Pier 36 में आयोजित इवेंट में OnePlus 6T लॉन्च होने जा रहा हैं. दुनियाभर की कंपनी की निगाहें इस फ़ोन पर टिकी हैं. 

OnePlus 6T में 3700 mAh की बैटरी है. One Plus के अन्य मोबाइलों की तरह यह भी जल्दी चार्ज हो जाएगा. बता दें कि भारत में भी भव्य पैमाने पर इसका आगाज होगा. इसे लेकर भारत के 9 शहरों में पॉप-अप इवेंट का आयोजन किया जाएगा. इन शहरों में मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, चेन्नई, कोलकाता, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद और जयपुर शामिल है. बता दें, इन नौ शहरों में इवेंट 2 नवंबर, 2018 को 11 बजे से 12 जगहों पर होगा. साथ ही बताया जा रहा है कि यह फ़ोन ताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन शुरुआती कीमत 37,999 रुपये के साथ उपलब्ध हो सकता है. 

 

यह कंपनी दे रही 75 फीसदी तक की महाछूट, अन्य ने शर्म के मारे छिपाया अपना मुंह

लीक हुई VIVO के अगले फ़ोन की जानकारी, कभी नहीं पेश हुआ ऐसा फ़ोन, होंगे ये धाँसू फीचर्स

बिना इंटरनेट कनेक्शन, ऐसे उठाए लाइव टीवी का लुत्फ़

दिल के मरीजों के लिए बड़ी खबर, अंगूठा दबाइए ECG पाइए

अमेजन महासेल : आज अंतिम दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही महाछूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -