40 हजार के फ़ोन को लेकर यूजर्स पर छाया पागलपन, लॉन्चिंग से पहले कवर की प्री-ऑर्डर बुकिंग
40 हजार के फ़ोन को लेकर यूजर्स पर छाया पागलपन, लॉन्चिंग से पहले कवर की प्री-ऑर्डर बुकिंग
Share:

इन दिनों टेक बाजार में अगर किसी स्मार्टफोन के चर्चे हो रहे है तो वह है चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी oneplus का oneplus 6t. ख़ास बात यह है कि अभी यह स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च भी नहीं हुआ है. यूजर्स के बीच में इसे लेकर गजब का पागलपन देखा जा रहा है. अब खबरें मिली है कि काफी जल्द लॉन्च होने वाले इस फ़ोन के कवर की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू कर दी गई है. 

चीन की स्मार्टफोन निर्माता OnePlus अपने बहुप्रतीक्षित हैंडसेट OnePlus 6T को जल्द ही लॉन्च करेगी. आपको बता दें कि आगामी 17 अक्टूबर को इस फ़ोन को लॉन्च किए जाने की पूरी उम्मीद हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर कंपनी ने तारीख का ऐलान अभी नहीं किया है. दिलचस्प बात तो यह है कि OnePlus 6T के कवर को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है. 

गौरतलब है कि OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की पुष्टि पहले सामने आ चुकी है. सार्वजनिक हुए टीज़र से फोन के डिजाइन का काफी हद तक अंदाजा भी लगाया गया है. वहीं लीक जानकारी के अनुसार वनप्लस 6टी में वाटरड्रॉप नॉच होगा और पिछले हिस्से पर वर्टिकल पोज़ीशन में डुअल कैमरा होगा. खबरों की माने तो इस फ़ोन की भारत में कीमत करीब 40 हजार रु होने वाली हैं. आप Olixar वेबसाइट पर फोन के कवर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

अफवाहों पर लगा विराम, इस दिन लॉन्च होने जा रहा है OnePlus 6T

लॉन्चिंग से पहले मुफ्त में 40 हजार रु का फ़ोन आपकी जेब में ?

ONEPLUS 6T से जुड़ी अब तक की सबसे बड़ी खबर

ONEPLUS 6T की लॉन्चिंग से पहले ONEPLUS 6 लिए आई बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -