NSW में 25 अक्टूबर से पहले खोले जा सकते है अभी स्कूल और शिक्षण संस्थान

एनएसडब्ल्यू में कोविड -19 के एक और 882 नए मामले दर्ज किए गए हैं और दो लोगों की भी दुखद मौत हुई है क्योंकि राज्य के नेता ने संकेत दिया था कि लॉकडाउन महीनों तक समाप्त नहीं हो सकता है। आंकड़े तब आए जब एनएसडब्ल्यू प्रीमियर ने राज्य भर के छात्रों के लिए स्कूल योजना में वापसी की रूपरेखा तैयार की।

Gladys Berejiklian ने कहा कि "यदि" NSW का कोई भी क्षेत्र 25 अक्टूबर से पहले लॉकडाउन में ढील दी जाती है, तो वे बच्चे अपने आप स्कूल लौट आएंगे। लेकिन यदि लॉक डाउन में अक्टूबर के अंत में ढील दी गई तो सितम्बर में समाप्ति की अवधि में किसी भी तरीके के कोई भी बदलाव नहीं किये जा सकते है, और तब तक हर किसी को सरकार के इस फैसले का पालन करना होगा। रिपोर्ट्स की माने तो यह भी कहा जा रहा है कि यदि स्वास्थ्य अधिकारी यह तय करते है कि  एनएसडब्ल्यू के किसी भी हिस्से में 25 अक्टूबर के पहले लॉक डाउन में ढील दी जाती है तो इसका साफ़ मतलब है कि सभी स्कूल भी शुरू हो जाएंगे।

सुश्री बेरेजिकेलियन ने कहा कि इस फैसले के बाद सभी शिक्षक और स्टूडेंट्स फिर से स्कूल आना शुरू कर देंगे, अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि इसी बीच हर एक टीचर और स्टूडेंट को टीका लगवाना भी अनिवार्य होगा। वहीँ यदि बात बीते 24 घंटों कि बात की जाए तो पिछले 24 घंटों में 140,000 से अधिक लोगों ने टीका लगवाया है, जिससे एनएसडब्ल्यू के लिए प्रशासित कुल जाब्स 6.4 मिलियन हो गए। दो मौतों में ब्लू माउंटेंस के 60 के दशक में एक व्यक्ति शामिल था, जिसकी मृत्यु नेपियन अस्पताल में हुई थी, जहां उसने बीमारी को पकड़ लिया था। पश्चिमी सिडनी के 90 के दशक में एक व्यक्ति की कॉनकॉर्ड अस्पताल में मृत्यु हो गई, जिसके बाद कैंटरबरी अस्पताल में उसका संक्रमण हो गया।

बिहार में केरल से आने वाले यात्रियों के लिए आरटी-पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट दिखाना होगा अनिवार्य

यूपीए में घातक 'वायरल फीवर' के मामलों में वृद्धि के बीच नोएडा में जारी किया गया अलर्ट

केरल के जाने-माने शेफ और फिल्म प्रोड्यूसर एमवी नौशाद ने दुनिया को कहा अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -