बैंगलोर में 'कोरोना' से महिला की मौत, 16 नागरिकों की मौत से थर्राया भारत

Mar 26 2020 01:29 PM
बैंगलोर में 'कोरोना' से महिला की मौत, 16 नागरिकों की मौत से थर्राया भारत

नई दिल्ली: इन दिनों कोरोना वायरस से लोगों में दहशत का माहौल है। हर तरफ खौफनाक स्थिति पैदा हो रही है। देश-विदेश सभी जगह कोरोना से नागरिकों की लगातार मौतें हो रही है। इस बीच भारत में कोरोना वायरस से एक और मौत की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, कोरोना वायरस से बैंगलोर में एक और महिला की मौत हो गयी है। जानकारी के अनुसार, कोरोना के संक्रमण की वजह से बैंगलोर में 75 साल की महिला की मौत हो गई है।

इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की तादाद 16 तक पहुंच गयी है। जबकि देश भर में 600 से अधिक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इस बीच भारत की बात करें तो बीते 24 घंटे में 126 नए मामले दर्ज किए गए हैं। देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या अब तक 686 हो गई है। जबकि 16 लोग की जान जा चुकी है। इससे पहले खतरे को देखते हुए पीएम  नरेंद्र मोदी पहले ही 14 अप्रैल तक पूरे देश में पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर चुके हैं।

वहीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना के संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए सरकार के 21 दिन के लॉकडाउन के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि इस महामारी के खिलाफ सरकार जो भी कदम उठाएगी कांग्रेस उसका समर्थन करेगी। श्रीमती गांधी ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर कहा है कि कांग्रेस कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार तथा देश की आवाम के साथ खड़ी है।  

कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 649 पहुंचा, यहाँ देखे टॉप 4 राज्य की लिस्ट

काबुल हमला : घायल सिखों का भारत में हो सकता है इलाज

कोरोना वायरस : जन सेना ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की भारी भरकम रकम