दिल्ली : सिरफिरे ने प्रेमिका, उसकी मां और भाई को चाकुओं से गोदा, लड़की की मौत
दिल्ली : सिरफिरे ने प्रेमिका, उसकी मां और भाई को चाकुओं से गोदा, लड़की की मौत
Share:

नई दिल्ली : एक तरफ़ा प्यार में हत्या के मामले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे है. राजधानी दिल्ली में एक बार फिर एक तरफ़ा इश्क के चलते सिरफिरे प्रेमी द्वारा प्रेमिका की हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने लड़की की चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी. वही बीच बचाव करने आई लड़की की मां और भाई को भी हमला कर घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक साउथ-वेस्ट दिल्ली के डाबड़ी इलाके में रहने वाली 23 वर्षीय लड़की की पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी. मृतक लड़की यहाँ अपने परिवार के साथ रहती थी. घटना के समय घर पर ही मौजूद थी कि तभी आरोपी आता है और उसपर चाकुओ से हमला कर देता है. बेटी की चीख पुकार सुनकर उसकी मां और भाई बीच बचाव करने आये तो आरोपी ने चाकू से हमला कर उन्हें भी घायल कर दिया.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. घायलो को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया जहा डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया वही लड़की की मां और भाई की हालात नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए फ़ौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का मानना है कि आरोपी ने एक तरफ प्यार के चलते हत्या की है.

एकतरफा प्यार में युवक ने पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को उड़ाया

पागल प्रेमी ने काटा नवविवाहिता का गला

एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने मां-बेटी को चाकुओ से गोदा, प्रेमिका की मौत

सिरफिरे आशिक ने किया युवती को ब्लेड से घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -