एकतरफा प्यार में युवक ने पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को उड़ाया
एकतरफा प्यार में युवक ने पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को उड़ाया
Share:

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर जिले में हत्या और आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे शख्स ने पहले तो अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी उसके बाद खुद को भी गोली से उड़ाकर सुसाइड कर लिया. इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया. सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

जानकारी के मुताबिक घटना जिले के जलालाबाद थाना क्षेत्र के चंदौरा बहादुरपुर की है. बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय आरोपी युवक ने लड़की के घर पर अपना मोबाइल चार्ज पर लगाया था. इसके थोड़ी देर बाद वह वापस आया और बन्दूक निकालकर घर के बहार बैठी 20 वर्षीय लड़की को गोली मार दी. गोली लगते ही लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने भी खुद को गोली मार ली जिससे उसकी भी मौत हो गई.

घटना के बारे में जानकर मृतको के घर पर कोहराम मच गया. वही इलाके के लोग भी इस घटना से हैरान है. आसपास के लोगो ने तुरंत पुलिस को इस बारे में खबर की. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुची और दोनों के शव को कब्जे में लिया. पुलिस केस दर्ज कर फ़िलहाल घटना की वजह जानने में जुटी है. मृतक युवक-युवती के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है. आशंका है कि एकतरफा प्यार के चलते युवक ने ऐसा कदम उठाया हो.     

एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने मां-बेटी को चाकुओ से गोदा, प्रेमिका की मौत

पागल प्रेमी ने काटा नवविवाहिता का गला

सिरफिरे आशिक ने किया युवती को ब्लेड से घायल

एकतरफा प्यार में पागल होकर लड़के ने मारी गोली लड़की को

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -