दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन के खिलाफ दर्ज हुई एक और FIR, जारी होगा लुक आउट नोटिस
दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन के खिलाफ दर्ज हुई एक और FIR, जारी होगा लुक आउट नोटिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा से जुड़े मामले में आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन फरार चल रहा है। वहीं अब ताहिर हुसैन के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने की तैयारी शुरू हो गई है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने लुक आउट नोटिस जारी करने की प्रक्रिया आरम्भ कर दी है। ताहिर के पासपोर्ट डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं। इसके बाद जानकारी को FRRO को भेजा जाएगा।

इसके अलावा दिल्ली पुलिस पार्षद ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल्स की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, ताहिर 2 मोबाइल नंबरों का उपयोग करता है। 24 तारीख को 12 बजे तक की कॉल डिटेल्स की जाँच गई, जिसके अनुसार ताहिर हुसैन 24 की रात 12 बजे के आस-पास तक चांद बाग के उसी घर में उपस्थित था। दिल्ली हिंसा के एक और प्राथमिकी में ताहिर हुसैन का नाम शामिल किया गया है। गोली लगने से घायल हुए अजय गोस्वमी के बयान पर नॉर्थ-ईस्ट जिले के दयालपुर थाने में यह प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें उसने कहा कि ताहिर हुसैन के मकान से गोलियां, पत्थर और पेट्रोल बम चलाए जा रहे थे।

दयालपुर थाने की प्राथमिकी नंबर 88 में अजय गोस्वामी ने कहा कि वो 25 फरवरी 2019 को अपने अंकल राकेश शर्मा के घर पर गया हुआ था। लगभग दोपहर 3 बजकर 50 मिनट पर खजूरी ख़ास जा रहा था, जैसे ही वह गली के कोने पर पहुंचा तो देखा कि मेन करावल नगर रोड पर भीड़ जमा थी, पत्थरबाजी और फायरिंग हो रही थी और दंगे हो रहे थे। इसी दौरान उन्हें भी गोली लग गई और वो जख्मी हो गए।

कोरोना से जंग शुरू, वर्ल्ड बैंक ने किया 12 अरब डॉलर के पैकेज का ऐलान

CAA : उपद्रवियों पर सरकार ने कसा शिंकजा, हुड़दंग पर भरना पड़ेगे लाखों रुपये

कोरोना : भारत के इस राज्य में मिला पहला संदिग्ध मामला, सरकार ने अलर्ट किया जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -