ताजनगरी आगरा पहुंचा कोरोना वायरस, भारत में कुल संख्या 40 पहुंची
ताजनगरी आगरा पहुंचा कोरोना वायरस, भारत में कुल संख्या 40 पहुंची
Share:

कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार भारत में बढ़ता जा रहा है. वही अब उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में भी कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज मिला है. इस व्यक्ति को उसके पूरे परिवार के साथ सिद्धार्थनगर जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. यह व्यक्ति 2 मार्च को मलेशिया व्यक्ति ने सांस लेने में दिक्कत आने और सर्दी-जुकाम होने की शिकायत की थी. व्यक्ति का सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होगी. 

मलाइका अरोड़ा ने महिला दिवस पर बताई यह ख़ास बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आगरा में कोरोना वायरस को लेकर लगातार हो रही मॉनीटिरिंग और सैम्पलिंग के दौरान 6 मार्च को 39 नमूने जांच के लिए लखनऊ भेजे गए थे. इन नमूनों में 1 व्यक्ति को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. यह व्यक्ति भी उसी जूता कारोबारी परिवार से संबंध रखता है, जो कुछ दिन पहले इटली से लौटे थे. इनमें से 5 पहले से ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वे सभी आइसोलेशन वार्ड में इलाज करा रहे हैं. इस तरह आगरा में कोरोना वायरस संक्रमण का कंफर्म आंकड़ा 6 हो गया है.

Women's Day पर कियारा आडवाणी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

यूपी के वाराणसी से भी शनिवार को कोरोना वायरस के दो नए संदिग्धों की पहचान हुई थी. ये दोनों ही संदिग्ध कोरोना मरीज विदेशी हैं. इससे पहले एक विदेशी महिला को भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका में बीएचयू में भर्ती कराया गया था. ये तीनों ही मरीज बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल के सुपर स्पेशलिटी सेंटर के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

कोलकाता : नगर निगम चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने अपनाया नया तरीका

महिला दिवस के मौके पर तेज प्रताप यादव को बधाई देना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने की जमकर ​खिचाई

टीएमसी ने इन नेताओं को राज्यसभा में भेजने के लिए बनाया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -