बंगाल में तृणमूल कार्यकर्ताओं की हत्या के आरोप में एक संदिग्ध व्यक्ति गिरफ्तार
बंगाल में तृणमूल कार्यकर्ताओं की हत्या के आरोप में एक संदिग्ध व्यक्ति  गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग में हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के तीन नेताओं की हत्या के सिलसिले में एक और व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

तृणमूल कांग्रेस के दो स्थानीय बूथ अध्यक्षों और तृणमूल कांग्रेस के पंचायत सदस्य स्वपन माझी की सात जुलाई को हुई हत्याओं के लिए प्राथमिकी में पहचाने गए छह संदिग्धों में से एक को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

प्राथमिक संदिग्ध रफीकुल सहित प्राथमिकी में सूचीबद्ध अन्य पांच लोग अभी भी बड़े पैमाने पर हैं। इस मामले से संबंधित यह दूसरी गिरफ्तारी है।

अफताफुद्दीन को प्राथमिकी में शामिल नहीं किए जाने के बावजूद नौ जुलाई को पुलिस ने हिरासत में लिया था। यह पाया गया कि अफताफुद्दीन ने हत्या की प्रक्रिया के दौरान हमलावरों के मार्गदर्शक के रूप में कार्य किया, अपराध के दिन पीड़ितों का लगातार पीछा किया, और लगातार पीड़ितों के ठिकाने के बारे में हत्यारों को सूचित किया।

तृणमूल कांग्रेस के तीन स्थानीय नेताओं की हत्याओं के संबंध में आज की तारीख में दो सिद्धांत सामने आए हैं। पहली धारणा यह है कि पीड़ित पंचायत सदस्य स्वपन माझी और मुख्य संदिग्ध रफीकुल, जो एक पुराने आरोप-पत्रकर्ता हैं और स्थानीय नशीली दवाओं के व्यापार में भी शामिल थे, का दुश्मनी का इतिहास है।

झारखंड में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन पुल गिरने से 4 लोगों की हुई मौत

आईसीएमआर ने 51 सामान्य बीमारियों के लिए उपचार दिशानिर्देश जारी किए

कन्हैयालाल हत्याकांड: नूपुर के हर समर्थक की 'हत्या' का था प्लान, अकेले राजस्थान में तैयार थे 40 कट्टरपंथी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -