पीपा पुल पर चलेंगी छोटी गाड़ियाँ
पीपा पुल पर चलेंगी छोटी गाड़ियाँ
Share:

गायघाटपीपापुल का एक लेन बन कर तैयार है और इस पर परिचालन का कार्य भी आरम्भ होने जा रहा है. बुधवार सुबह 6 बजे से इस पुल के एक लेन पर गाड़ियाँ चलने लगेंगी. लेकिन यह व्यवस्था केवल दिन के समय ही होगी. रात के समय इस पुल पर आवागमन बंद रहेगा.

राजधानी से उत्तर बिहार के बीच वाहनों का परिचालन सुगम बनाने के इरादे से गंगा में इस बार पीपा पुल के दो अलग-अलग लेन का निर्माण किया गया. इस पुल का एक लेन बनकर तैयार है और बुधवार सुबह 6बजे से इस पर छोटी गाड़ियों का आवागमन शुरू हो जाएगा. मंगलवार को पुलिस उपाधीक्षक यातायात द्वितीय शब्बीर अहमद और यातायात मेजर अनिल कुमार सहित ट्रैफिक पुलिस के अन्य अधिकारियों ने पीपापुल का निरीक्षण किया. उसके बाद पटना ट्रैफिक पुलिस और हाजीपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से पुल पर गाड़ियों के परिचालन का निर्णय लिया.

पुलिस उपाधीक्षक यातायात द्वितीय शब्बीर अहमद ने कहा कि गायघाट पीपापुल पर दिन में ही वाहनों का परिचालन होगा. गांधी सेतु पर रोशनी की व्यवस्था होने के बाद पीपापुल पर रात में वाहनों का परिचालन होगा. पीपापुल का दूसरा लेन भी जल्द चालू होगा. फिलहाल पुल पर वाहनों की आवाजाही सुबह 6 से 1 बजे तक हाजीपुर से पटना की ओर तथा दोपहर 2 से 5 बजे तक पटना से हाजीपुर की ओर रहेगी. रात में वाहनों का परिचालन नहीं होगा.

ड्राइवर की सूझ-बूझ से बची प्रेमी जोड़े की जिंदगी

राहुल गांधी 'बाबर भक्त' और 'खिलजी के रिश्तेदार' : बीजेपी

गूगल का मोबाइल इंटरनेट को बढ़ावा देने पर जोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -