मकान के निर्माण कार्य के दौरान हादसा, एक मजदुर की मौत
मकान के निर्माण कार्य के दौरान हादसा, एक मजदुर की मौत
Share:

दौसा: राजस्थान के दौसा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की ईदगाह कॉलोनी में एक मकान के जीर्णोद्धार के दौरान पट्टी उतारते वक़्त एक मज़दूर की पट्टी के नीचे दब जाने से मौत हो गई है। आनन फानन में मजदूर जगदीश को साथी मजदूर अस्पताल लेकर पंहुचे, किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना जब परिजनों को मिली तो वे अस्पताल पंहुचे, जंहा उनका रो रोकर बुरा हाल है।

वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और मामले की जांच जारी है। सूचना के अनुसार, रामपुरा गांव के रहने वाले जगदीश गुर्जर अपने साथियों के साथ ईदगाह कॉलोनी में पट्टी उतारने का काम कर रहा था। उसी दौरान एक पट्टी अचानक जगदीश के उपर आ गिरी, जिसके नीचे वो दब गया। पट्टी के नीचे दबने से जगदीश गंभीर रुप से जख्मी हो गया। हादसे से वहां काम कर रहे बाकी मजदूरों में सनसनी मच गई। साथी मजदूर जगदीश को फ़ौरन अस्पताल लेकर पंहुचे। डॉक्टरों ने घायल जगदीश की जांच की तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

परिजनों को हादसे की सूचना दी गई तो सभी अस्पताल पंहुचे। जगदीश की मृत्यु से पूरा परिवार सदमे मे है। सभी का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने हादसे की जानकारी ली। पुलिस ने पंचनामा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं हादसा कैसे हुआ इसे लेकर पुरी जांच भी पुलिस की ओर से की जा रही है।

भयानक आर्थिक संकट के चपेट में पाकिस्तान, यूएन ने जताई यह आशंका

इस दिग्गज भारतीय आइटी कंपनी को मिला युनाइटेड नेशंस ग्लोबल क्लाइमेट एक्शन पुरस्कार

स्मार्टफोन खरीदने के लिए लोन देगी यह मोबाइल कंपनी, 100 शहरों में शुरू होगी योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -