एक दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला के आयोजन की हुई घोषणा
एक दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला के आयोजन की हुई घोषणा
Share:

गुवाहाटी. आगामी 29 अक्टूबर को छत्रीबाड़ी स्थित लायंस ऑडिटोरियम में हिंदी पर राष्ट्रीय कार्यशाला आयोजित की जाएगी.यह जानकारी गुवाहाटी प्रेस क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में  दी गई.

पूर्वोत्तर भारत में हिंदी का प्रचार, विकास एवं सांस्कृतिक समन्वय शीर्षक से एक दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला श्री मारवाड़ी हिंदी पुस्तकालय और केंद्रीय हिंदी संस्थान आगरा के संयुक्त तत्वावधान में आगामी 29 अक्टूबर को छत्रीबाड़ी स्थित लायंस ऑडिटोरियम में आयोजित की जाएगी. यह जानकारी गुवाहाटी प्रेस क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में पुस्तकालय के वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य रवि अजितसरिया ने दी.

संवाददाता सम्मेलन में इस अवसर पर पुस्तकालय के मंत्री सौरभ बोथरा, कोषाध्यक्ष ताराचंदस सविता जोशी और केंद्रीय हिंदी संस्थान, गुवाहाटी के रंजीत कुमार दास भी मौजूद थे. अजीतसरिया ने कहा कि इस एक दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला का शुभारंभ पंजीकरण के साथ ही सुबह दस बजे से होगा. उद्घाटन व परिचय सत्र के बाद कार्यशाला में आमंत्रित विशिष्ट साहित्यकारों द्वारा शोधपत्र का वाचन किया जाएगा. उद्घाटन सत्र में सांसद रमने डेका मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे. इसके बाद हिंदी के प्रचार प्रसार कार्य में सहयोग करने वालों का अभिनंदन किया जाएगा. तत्पश्चात कविगोष्ठी का आयोजन होगा, जिसमें जाने माने कवि अपनी कविताओं का पाठ करेंगे.

आगरा में स्विस पर्यटकों पर हुआ हमला

कांग्रेस ने ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट को कहा जनता के धन की बर्बादी

विजया बैंक का लाभ 20 प्रतिशत बढ़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -