आगरा में स्विस पर्यटकों पर हुआ हमला
आगरा में स्विस पर्यटकों पर हुआ हमला
Share:

उत्तर प्रदेश. स्विट्जरलैंड के लुसान से रविवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी में घूमने आए पर्यटक और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. इसमें दोनों लोग घायल हो गए. विदेश मंत्रालय तक मामला पहुंचने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले चार अभियुक्तों को पहचान लिया गया है.

जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय क्विंटन जेरेमी क्लेर्क के सिर में गंभीर चोट आयी है जबकि उनकी महिला मित्र मारी द्रोज की भी कुछ हट्टियां टूट गयी हैं. इस घटना ने एक बार फिर भारत में विदेशी पर्यटकों की सुरक्षा को कटघरे में खड़ा कर दिया है. क्लेर्क और द्रोज स्विटजरलैंड के लुसाने शहर से हैं और पर्यटक के तौर पर भारत पहुंचे. उनका फिलहाल दिल्ली में इलाज चल रहा है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस घटना पर उत्तर प्रदेश से रिपोर्ट मांगी है. 

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि हमला करने वाले चार लोग थे. सबसे पहले वे द्रोज के साथ सेल्फी लेना चाहते थे, लेकिन जल्द ही वे उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे और फिर उन पर हमला किया गया. क्लेर्क की हालत में सुधार न होने के कारण वो इलाज कराने दिल्ली आ गए थे. इस समय दिल्ली के अपोलो अस्पताल में क्लेर्क का इलाज चल रहा है.
.

सीपी जोशी ने बीजेपी पर साधा निशाना

ठाकरे ने कहा, मोदी का प्लान है, दाऊद, दंगे और करगिल जैसा युद्ध

'शौचालय नहीं, तो दुल्हन नहीं' का आदेश जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -