अनंतनाग में सेना ने ढेर किया हिबजुल का एक आतंकी
अनंतनाग में सेना ने ढेर किया हिबजुल का एक आतंकी
Share:

श्रीनगर : कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. बिजबेहरा इलाके में कल शाम हुई मुठभेड़ में सेना ने हिबजुल के एक आतंकी को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकी के पास से एक एसएलआर, ग्रेनेड बरामद किया गया. सुरक्षाबलों ने कल शाम को अनंतनाग में तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद घेराव किया था.

गौरतलब है कि इससे पहले सेना ने कुलगाम में दो आतंकियों को मार गिराया था. पुलिस की एसओजी और सेना के 9 आरआर की संयुक्त टीम ने आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद डीएच पोरा इलाके के गोपालपोरा क्षेत्र को पूरी तरह से घेर था . इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढ़ेर कर दिया गया है. सेना के संयुक्त दल ने तलाशी अभियान को और तेज कर दिया है.

बता दें कि इस घटना के बारे में कुलगाम जिले के एसएसपी श्रीधर पाटिल ने बताया कि दो आतंकियों को मार गिराया है. आतंकवादियों के पास से 2 एके-47 राइफलें बरामद की गईं है. इससे पहले सुरक्षाबलों ने लश्कर के टॉप कमांडर अबू दुजाना को ढेर किया था. बता दे कि सेना ने आतंकियों के खात्मे के लिए ऑपरेशन आलआउट शुरू किया है जिसके तहत कई आतंकियों को लिस्टेड किया गया.

इसी के तहत सेना आतंकियों को ढूंढ ढूंढकर मार रही है. कल शोपियां में भी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी जिसमे आतंकियों की गोलीबारी में एक मेजर सहित दो जवान शहीद हो गए थे. वही इस हमले में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका उपचार जारी है.

सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में 3 आतंकवादियों को घेरा

कुलगाम में दो आतंकी मारे गए, मुठभेड़ जारी

शोपियाॅं में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़, 2 जवान शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -