एक बार फिर आमिर पर भड़के यूजर्स, कहा- 'निकाह हलाला पर विज्ञापन क्यों नहीं...'
एक बार फिर आमिर पर भड़के यूजर्स, कहा- 'निकाह हलाला पर विज्ञापन क्यों नहीं...'
Share:

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान बीते बहुत दिनों से लोगों के गुस्से का शिकार हो चुके है। बीते दिनों उनकी मूवी 'लाल सिंह चड्ढा'  का काफी विरोध हुआ था जिस वजह से उनकी फिल्म बुरी तरह फ्लाॅप हो गई। वहीं अब  एक बार फिर उनका विरोध होने लगा है।  जिसके कारण से एक विज्ञापन है, जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ दिखाई दे हे है। वीडियो सामने आने के बाद लोग आमिर पर भड़क चुके है। इस वीडियो को हिंदू परंपरा के विरुद्ध कहा जा रहा है कि इससे सामाजिक भावनाएं आहत हुई हैं। 

क्या है पूरा मामला?: ये ऐड एक बैंक है। अब आप सोच रहे होंगे कि बैंक से जुड़े इस ऐड में ऐसा क्या हो गया जिस कारण से इसे हिंदू परंपरा के विरुद्ध है। दरअसल, इस ऐड में आमिर-कियारा न्यूली वेड कपल के रूप में दिखाई दे रहे है। ऐ़ड में आमिर, कियारा से बोलते है- 'ये पहली बार है जब विदाई में दुल्हन रोई नहीं।'

इसमें सामान्य प्रथा से अलग दूल्हा, दुल्हन के घर जाता है, जिससे उसके बीमार पिता की देखभाल हो सके। रियल लाइफ में जिस तरह दुल्हन घर में पहला कदम रखती है इस ऐड में उसी तरह आमिर घर में पहले एंटर कर जाते है। वहीं सब आमिर का खूब धूम-धाम से स्वागत भी कर रहे है। वीडियो के अंत में आमिर बोलते है, 'सदियों से चली आ रही परंपरा क्यों चलती रहें? इसलिए हम बैंकिंग परंपरा पर सवाल उठाते हैं। एड में सदियों से चली आ रही प्रथा को बदलने की बात कही गई है। ऐसे में लोग भड़क गए। उनका बोलना है  कि हमेशा हिन्दू धर्म से ही विज्ञापन क्यों...निकाह हलाल पर ऐड क्यों नहीं बनाते। 

 

#AamirKhan_Insults_HinduDharma एक नियमित मामला बढ़ता जा रहा है। इस बार यह हिंदू परंपराओं का मजाक उड़ा रहा एयू बैंक का विज्ञापन है। क्या एयू बैंक अन्य धर्मों की बदलती परंपराओं पर विज्ञापन देगा?' #AamirKhan_Insults_HinduDharma हमारी हिंदू परंपराओं पर ही विज्ञापनों क्यों शूट करते हैं.. निकाह या हलाल पर विज्ञापन क्यों नहीं?

एक ने लिखा-'#AamirKhan_Insults_HinduDharma @aubankindiaके पास हिंदू परंपराओं को संशोधित करने का कोई अधिकार नहीं है, इसके बजाए, इसे अपने स्वयं के व्यवसाय पर ध्यान देना चाहिए। Ameer Khan हमसे है' अभियान को हिंदू धर्म पर ज्ञान देने के बजाय बैंकिंग सुधार विज्ञापनों तक सीमित रखें!'

 

 

क्रिकेट छोड़ अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे शिखर धवन

क्या आपने सुना केसरिया का भोजपुरी वर्जन

प्रियंका के बाद हिजाब विवाद पर एलनाज किया कुछ ऐसा, उड़ गए हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -