पर्यटन मंत्री रियास ने कहा-
पर्यटन मंत्री रियास ने कहा- "दुनिया भर में मलयाली लोगों के साथ...."
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के लोक निर्माण और पर्यटन मंत्री पीए मोहम्मद रियास ने कहा कि केरल पर्यटन राज्य में कोविड​​​​-19 मामलों में स्पाइक के बीच इस बार ओणम समारोह का आयोजन करेगा। ओणम उत्सव के आभासी उत्सव का औपचारिक उद्घाटन 14 अगस्त को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा किया जाएगा।

पर्यटन विभाग विश्व मानविकथा, ओणम पुक्कलम का संदेश लेकर आया है। यह संदेश देता है कि मलयाली लोगों को विश्वास और भाईचारे के लिए अपने फूलों के कालीनों के साथ एक ऐसे समय में आना चाहिए जब पूरी दुनिया पीड़ित हो। "मंत्री ने कहा कि पर्यटन स्थलों, कला और संस्कृति, और खाद्य विविधता का परिचय देने वाले कार्यक्रम भी दृश्य मीडिया की मदद से आयोजित किए जाएंगे। दुनिया भर के मलयाली पर्यटन विभाग के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी पुष्प सजावट अपलोड कर सकते हैं। इसके लिए विशेष पुरस्कार होंगे।

केरल और विदेशों से प्रविष्टियां। पर्यटन विभाग की वेबसाइट पर पंजीकरण सुविधा 10 अगस्त से शुरू होगी। पर्यटन विभाग पूरे प्रवासी मलयाली समुदाय को सादर आमंत्रित करता है जो इस ओणम को मनाने के लिए बाढ़ के दौरान केरल की मदद के लिए आगे आए थे। केरल पर्यटन वेबसाइट पर विश्व ओणम पुक्कलम कार्यक्रम के लिए पंजीकरण 10 अगस्त से शुरू होगा।

भारत छोड़ो आंदोलन की 79वीं वर्षगांठ पर PM मोदी और अमित शाह ने दी स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि

'प्लास्टिक से बने तिरंगे के इस्तेमाल पर लगे रोक..', 15 अगस्त के पहले राज्यों को केंद्र सरकार का आदेश

पेगासस मुद्दा: मनिकम टैगोर ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -