ओणम पर लगना है सबसे बेस्ट तो अपनाए अभिनेत्रियों के यह लुक्स
ओणम पर लगना है सबसे बेस्ट तो अपनाए अभिनेत्रियों के यह लुक्स
Share:

ओणम आने में कुछ ही समय बचा है. इस साल ओणम का पर्व 22 अगस्त से शुरू होने वाला है और यह 2 सितंबर तक चलने वाला है. आप जानते ही होंगे यह पर्व दक्षिण भारत का एक मुख्य पर्व है और इसे सभी बहुत ही उत्साह के साथ मनाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ओणम पर तैयार होने के कुछ ख़ास टिप्स. जी दरअसल इन अभिनेत्रियों की तरह आप भी ओणम पर अपनी सादगी और खूबसूरती से छा सकती है. आइए जानते हैं कैसे...?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai) on

साई पल्लवी: साई पल्लवी की यह साड़ी पहनकर आप सभी के दिलों में बस सकती हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इस instagram पोस्ट में गोल्डन बॉर्डर वाली सफ़ेद साड़ी पहनी है जोकि दक्षिण भारत का पारंपरिक परिधान है. आप देख सकते हैं इस साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की चूड़ियां, गोल्डन झुमके और गोल्डन कलर का मांग टीका भी कैरी किया है. यह लुक आप ओणम पर अपना सकती है. वैसे अपने बालों को उन्होंने मोगरे के गजरे से सजाया है. वहीं उन्होंने गोल्डन कलर की भारी पायल पहनकर सभी का दिल जीता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

असिन: असिन के इस फोटो में जो उनका लुक है वह आप अपना सकती हैं. यह उनकी थ्रोबैक फोटो है. इसमें वह पारंपरिक गोल्डन बॉर्डर वाली वाइट साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं. इस लुक को अपनाकर आप ओणम पर बेहतरीन नजर आ सकती हैं. इस लुक में उन्होंने गोल्डन कलर का सिंपल नेक पीस कैरी किया है और कानों में डायमंड सोलिटेयर टॉप्स पहने हैं. इसके अलावा उन्होंने लाल रंग की छोटी सी प्यारी सी बिंदी भी लगायी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना भाटिया : ओणम पर एकदम पारंपरिक लुक में नजर आना है और सबसे हटकर दिखना है तो आप तमन्ना भाटिया का यह लुक अपना सकती है. तमन्ना भाटिया ने इसमें मैजेंटा कलर की गोल्डन बॉर्डर और गोल्डन कढ़ाई वाली साड़ी कैरी की है और अपने बालों में मोगरे के फूलों का गजरा लगाकर अपने लुक को बेहतरीन किया है. इसके अलावा तमन्ना भाटिया ने हेवी ज्वेलरी पहनी है जो गोल्डन है.

पिंक ड्रेस में दिल अपने नाम कर रहीं हैं सोनम बाजवा

पूनम को बहुत ही पसंद है हैंडलूम्स वाली वस्तुएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -