Video: 'पाकिस्तान जिंदाबाद', मुस्लिम सरपंच जीता तो लगे नारे

कटनी: जिले के चाका ग्राम पंचायत चुनाव में सरपंच की जीत पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। जी दरअसल, कटनी के चाका ग्राम पंचायत में सरपंच पद के लिए हुए चुनाव में मतदान के बाद उम्मीदवार रहीशा वाजिद खान जीत गईं। इस मामले में बताया जा रहा है कि जीत के बाद रहीशा वाजिद खान अपने घर पहुंची। वहीं यहाँ मौजूद कार्यकर्ताओं ने वाजिद भाई जिंदाबाद के नारे लगाए और कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। जी दरअसल अब जीत के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आप सभी को यह भी बता दें कि शहर से सटे ग्राम पंचायत चाका में सरपंच पद की जीत के बाद अचानक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने को लेकर शिकायत की गई। वहीं इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि इस वीडियो की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। आप सभी को यह भी बता दें कि चाका के कुछ लोगों ने कथित पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाला वीडियो देखा तो कुथला थाने में जमा हो गए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में आरोप है कि विजयी उम्मीदवार रहीसा बेगम के समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

वहीं इस मामले पर सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि गांव चाका के सचिन परौहा और करीब 30 से 40 लोग आए थे और उन्होंने शिकायत की थी कि सरपंच के चुनाव में रहीसा वाजिद खान की जीत के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए और ये रहीसा के समर्थन से हुआ है। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि इसकी जांच जारी है और जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

'टीवी नहीं तो बीवी नहीं', चौकाने वाला है ये मामला

केरल में फ़ैल रही नयी बीमारी एंथ्रेक्स, जानिए इसके बारे में सब कुछ

'एयरपोर्ट पर BOMB है...' चेकिंग के दौरान बोला यात्री, मचा हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -